Move to Jagran APP

तेलिायाघाट फाटक पर घंटों लगा रहा जाम

तेलियाघाट रेलवे फाटक पर घंटों जाम लगा रहा। जिस कारण लोगों को कुछ ही दूरी तय करने में काफी समय लग गया। उधर नगर के अन्य मार्गो पर भी शाम तक जाम की स्थिति बनी रही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 09:13 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 09:13 PM (IST)
तेलिायाघाट फाटक पर घंटों लगा रहा जाम
तेलिायाघाट फाटक पर घंटों लगा रहा जाम

बुलंदशहर, जेएनएन। तेलियाघाट रेलवे फाटक पर घंटों जाम लगा रहा। जिस कारण लोगों को कुछ ही दूरी तय करने में काफी समय लग गया। उधर, नगर के अन्य मार्गो पर भी शाम तक जाम की स्थिति बनी रही।

loksabha election banner

खुर्जा-मेरठ रेलमार्ग के तेलियाघाट फाटक पर मंगलवार सुबह जाम लग गया। लोगों ने अपने वाहनों को विपरीत दिशा में फंसा दिया। ऐसे में जाम की स्थिति और भी विकट हो गई। करीब आधा किमी से अधिक दूरी तक वाहनों की कतारें लग गईं। ऐसे में राहगीरों को कुछ ही दूरी तय करने में काफी समय लग गया। जानकारी होने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने विपरीत दिशा में फंसे वाहनों को इधर-उधर कराया। जिसके बाद एक-एक करके वाहनों को निकाला गया। हालांकि इस दौरान फाटक पर घंटों जाम की स्थिति बनी रही। इसके अलावा तहसील मार्ग, जेवर अड्डा चौराहा, गांधी मार्ग आदि जगह भी जाम से लोग परेशान रहे। वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पतालों में बढ़ रही लोगों की भीड़

दानपुर : वैक्सीन की कीमत देहात के लोगों को समझ आने लगी है। अब बड़ी संख्या में लोग वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पतालों में पहुंच रहे हैं। पहले चिकित्सकों के समझाने पर भी लोग वैक्सीन लगवाने को तैयार नहीं थे। वैक्सीन का आंकड़ा पूरा करने के लिए चिकित्सकों को गांवों में घूमना पड़ रहा था। हालांकि अब भी स्वास्थ्य विभाग की टीमें गांव में शिविर लगाकर लोगों को वैक्सीन लगा रही हैं।

पिछले एक सप्ताह की बात करें तो लोगों में वैक्सीन के प्रति विशेष जागरूकता आई है, अब लोग दिन निकलते ही वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पताल पहुंच जाते हैं। टीकाकरण कक्ष के सामने शाम तक लोगों की लाइन लगी रहती है। सीएचसी दानपुर के चिकित्सक डा. नवल किशोर ने बताया कि संक्रमण से बचना है तो लोगों को वैक्सीन लगवानी होगी, अन्यथा आगामी लहर में संक्रमण का सामना करना मुश्किल हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.