Move to Jagran APP

जहांगीराबाद जाने से पहले शहर में रुके थे संक्रमित जमाती

मंगलवार की देर रात आई रिपोर्ट में तीन जमातियों कोरोना पाजिटिव मिले हैं। जांच-पड़ताल के दौरान सामने आया कि जहांगीराबाद जाने से पहले शहर के रूकनसराय मोहल्ले में रुके थे। जानकारी मिलते ही अधिकारियों ने इस मोहल्ले में फिलहाल आने-जाने पर रोक लगा दी है। साथ ही डीएम और एसएसपी खुद मोहल्ले में पहुंचे और निरीक्षण कर पूरे मोहल्ले को सैनिटाइज कराया गया। कई लोगों को निगरानी में भी रखा जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 10:40 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 10:40 PM (IST)
जहांगीराबाद जाने से पहले शहर में रुके थे संक्रमित जमाती
जहांगीराबाद जाने से पहले शहर में रुके थे संक्रमित जमाती

बुलंदशहर, जेएनएन। मंगलवार की देर रात आई रिपोर्ट में तीन जमातियों कोरोना पाजिटिव मिले हैं। जांच-पड़ताल के दौरान सामने आया कि जहांगीराबाद जाने से पहले शहर के रूकनसराय मोहल्ले में रुके थे। जानकारी मिलते ही अधिकारियों ने इस मोहल्ले में फिलहाल आने-जाने पर रोक लगा दी है। साथ ही डीएम और एसएसपी खुद मोहल्ले में पहुंचे और निरीक्षण कर पूरे मोहल्ले को सैनिटाइज कराया गया। कई लोगों को निगरानी में भी रखा जा रहा है।

loksabha election banner

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण अब अधिकारी भी काफी सतर्कता बरत रहे हैं। मंगलवार को तीन जमातियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई थी। पूछताछ के दौरान सामने आया कि ये जमाती जहांगीराबाद जाने से पहले नगर के मोहल्ला रुकनसराय में भी एक घर में रुके थे। जानकारी मिलने के बाद बुधवार की सुबह डीएम और एसएसपी पूरे अमले के साथ मोहल्ला रुकनसराय पहुंचे। यहां पुलिस फोर्स ने जिस घर में जमाती रूके थे, उसे पूरी तरह से सील कर दिया। साथ ही मोहल्लों वालों को भी घरों में ही रहने ही हिदायत दी। साथ ही पूरे मोहल्ले की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की दस टीमों ने घर-घर जाकर थर्मल स्कैनिग की। नगर पालिका की टीम ने पूरे मोहल्ले को सैनिटाइज किया। इस दौरान डीएम रविद्र कुमार, एसएसपी संतोष कुमार, एडीएम प्रशासन रवींद्र कुमार, सीएमओ डा. केएन तिवारी आदि मौजूद रहे। तीन किमी क्षेत्र की होगी सघन निगरानी

मोहल्ला रुकनसराय से लगे तीन किमी की परिधि वाले क्षेत्र को लगभग सील कर दिया गया है। साथ ही इस क्षेत्र को पालिका द्वारा सैनिटाइज किया जा रहा है। जिलाधिकारी और एसएसपी ने घरों में निशुल्क मास्क का वितरण करते हुए घरों में रहने की अपील की। साथ ही लोगों को समझाया कि बिना कारण घर से बाहर न निकले। इन्होंने कहा .

संक्रमण से पीड़ित जमाती नगर के मोहल्ला रुकनसराय में भी रुके थे। पूरे मोहल्ले को सील कर सैनिटाइज कराया गया है। साथ ही लोगों को समझाया गया है कि बिना कारण घरों से बाहर न निकले।

- रविद्र कुमार, जिलाधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.