Move to Jagran APP

किसान साधन सहकारी समिति परिसर बना टैक्सी स्टैंड, किसान परेशान

शिकारपुर तहसील क्षेत्र के किसान साधन सहकारी समिति सयालरी-अहमदगढ़ सड़क किनारे स्थित है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 07:00 PM (IST)
किसान साधन सहकारी समिति परिसर बना टैक्सी स्टैंड, किसान परेशान
किसान साधन सहकारी समिति परिसर बना टैक्सी स्टैंड, किसान परेशान

बुलंदशहर, जेएनएन। शिकारपुर तहसील क्षेत्र के किसान साधन सहकारी समिति सयालरी-अहमदगढ़ सड़क किनारे स्थित है। उसकी चाहरदिवारी न होने से क्षेत्र के टैक्सी चालकों ने सहकारी समिति परिसर को टैक्सी स्टैंड में तब्दील कर दिया है। पिछले कई माह से आए दिन दर्जन भर टैक्सी चालक अपनी कार व अन्य चौपहिया वाहनों को समिति परिसर में खड़ा कर रहे हैं। वहीं, क्षेत्र से समिति परिसर में आए किसान अपने ट्रैक्टर ट्राली व भैंसा बुग्गी खड़ा करने के लिए परेशान रहते हैं। कोई किसान टैक्सी खड़ा करने का विरोध करता है तो टैक्सी चालक अभद्र व्यवहार पर उतारू हो जाते हैं। उधर, समिति के सचिव संघप्रिय गौतम का कहना है कि टैक्सी चालकों से समिति परिसर में टैक्सी नहीं खड़ा करने को कई बार मना कर चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद टैक्सी चालक बाज नहीं आ रहें हैं। मांगों को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

loksabha election banner

खुर्जा: कई मांगों को लेकर भाकियू चढूनी के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और जांच के बाद सुनवाई की मांग की। वहीं सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

सोमवार को भारतीय किसान यूनियन चढूनी के मेरठ मंडल प्रमुख महासचिव कैलाश भागमल गौतम के नेतृत्व में कई कार्यकर्ता एकत्र होकर तहसील पहुंच गए। जहां उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में राशन वितरित में अनियमितता बरती जा रही है। उन्होंने कम राशन देने का आरोप लगाया। वहीं बेसहारा पशुओं को पकड़कर गोशाला भिजवाने की मांग की और सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.