Move to Jagran APP

क‌र्फ्यू में निकले तो होगी जेल, पुलिस सख्त

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पुलिस सख्त हो गई है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने क‌र्फ्यू के दौरान अभियान शुरू कर दिया है। नियम तोड़ने वालों को गिरफ्तार कर अस्थायी जेल भेजा जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 11:14 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 06:06 AM (IST)
क‌र्फ्यू में निकले तो होगी जेल, पुलिस सख्त
क‌र्फ्यू में निकले तो होगी जेल, पुलिस सख्त

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पुलिस सख्त हो गई है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने क‌र्फ्यू के दौरान अभियान शुरू कर दिया है। नियम तोड़ने वालों को गिरफ्तार कर अस्थायी जेल भेजा जाएगा। बता दें कि पुलिस खूब सख्ती कर रही है, लेकिन कुछ लोग कोरोना को लेकर बेहद लापरवाह दिख रहे है। चंद लोगों की वजह से पुलिस को ही नहीं जिला प्रशासन को भी अपनी फजीहत झेलनी पड़ रही है। हालांकि, बुधवार को बाजारों में पुलिस ने खूब सख्ती दिखाई। जिस कारण शारीरिक दूरी का भी पालन हुआ और लोग मास्क पहने हुए भी दिखे।

loksabha election banner

बाजारों में भीड़ तो रही, लेकिन पुलिस की सख्ती भी रही

बुधवार को सुबह सात बजे ही शहर के बूरा बाजार, सर्राफा बाजार, अंसारी रोड बाजार, काली नदी रोड बाजार आदि बाजारों में दुकानें खुल गई थी। यहां पर भीड़ भी आई, लेकिन शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय ने सख्ती के साथ शारीरिक दूरी का पालन कराया। जो लोग बिना मास्क के दिखे। उनका चालान किया गया। इसके अलावा वाहनों पर नियम तोड़ने वालों के खिलाफ भी टीएसआइ ने अभियान चलाया। बुधवार शाम तक लगभग 45 वाहनों के चालान किए गए। वहीं, 15 बाइक और कार को सीज किया गया। हॉट स्पॉट पर डीएम-एसएसपी का दौरा

शहर के मोहल्ला आवास विकास प्रथम, मोहल्ला देवीपुरा प्रथम, गांव दरियापुर, तुलसी मार्केट काला आम, गांव एमनपुर, गांव ताजपुर, गांव सुनहेरा, मोहल्ला इस्लामाबाद, मोतीबाग बुलंदशहर, मोहल्ला शांतिनगर भूड़, मोहल्ला आदर्श नगर, गांव गिनौरा, डीएम कालोनी शहर के हॉट स्पॉट है। हॉट स्पॉट में जो गांव शामिल है। वह बुलंदशहर के आसपास के हैं। अब हॉट स्पॉट 61 रह गए हैं। इन सभी स्थानों पर खुद जिलाधिकारी और एसएसपी ने बुधवार को दौरा किया। यहां तैनात अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि वह नियमों का सख्ती के साथ पालन कराए। होम डिलीवरी में कोई लापरवाही न हो। रातभर क‌र्फ्यू का पालन कराएगी पुलिस

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सिटी के दोनों कोतवाली की पुलिस अब पूरी रात क‌र्फ्यू का पालन कराएगी। उन्होंने दोनों थानों को निर्देश दिए है कि आठ बजे से लेकर सुबह छह बजे तक क‌र्फ्यू का सख्ती के साथ पालन कराया जाए। यदि कोई भी पुलिसकर्मी इस मामले में लापरवाही बरतता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि वह शुरू से ही पूरी रात क‌र्फ्यू का पालन करा रही हैं। इन्होंने कहा.

कोरोना को लेकर कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। पिछले कई दिनों से लोगों को क‌र्फ्यू के बारे में बताया जा रहा है। बावजूद इसके लोग लापरवाही कर रहे हैं। अब सीधे कार्रवाई की जाएगी। जेल भेजने की जरूरत पड़ी तो भेजेंगे।

रविद्र कुमार, जिलाधिकारी पुलिस को निर्देश दिए गए है कि पूरी रात क‌र्फ्यू का सख्ती के साथ पालन कराया जाए। सिटी और देहात कोतवाली में सिटी क्षेत्र आता है। इसलिए आदेश दिए गए है कि क‌र्फ्यू का जो व्यक्ति पालन नहीं करता है तो उसे जेल भेजा जाए।

संतोष कुमार सिंह, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.