बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में देहात थाना क्षेत्र के गांव किर्रा में शुक्रवार रात एक झोपड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। इसकी चपेट में आकर तीन बाइक जलकर राख हो गई। पीड़ित ने रंजिशन आग लगाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

देहात थाना क्षेत्र के गांव किर्रा निवासी प्रेमचंद ने बताया कि उसने बाइक व अन्य सामान रखने के लिए घर के बाहर एक झोपड़ी बना रखी थी। देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ी में आग लग गई। वहीं, आग की सूचना पाकर पीड़ित व अन्य ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक झोपड़ी में रखी तीन बाइक, एक साइकिल व अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो चुका था। पीड़ित ने रंजिशन आग लगाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन पीड़ित को दिया है। पांच लोगों पर पिता की जमीन कब्जाने का आरोप

बुलंदशहर : नगर के मोहल्ला मिर्चीटोला निवासी मोहम्मद जुबेर पुत्र साबुद्दीन ने पांच लोगों पर जमीन को कब्जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया उसके पिता पर पौने तीन बीघा जमीन और एक मकान है। उक्त जमीन और मकान पर वसीम पुत्र इलियास, सलीम आबिद पुत्र रमजानी मुस्तकीम पुत्र ग्यासुद्दीन और जाहिद ने कब्जा कर लिया है।

पीड़ित का कहना है कि आरोपित शिकायत करने के कारण उससे रंजिश मानते है। पीड़ित का दूध का कारोबार है। भविष्य में आरोपित कोई भी घटना को अंजाम दे सकते हैं। पिछले महीने आरोपितों ने उसे रास्ते में रोककर जान से मारने की धमकी दी थी। क्योंकि आरोपित अपराधी प्रवृति के हैं। पीड़ित ने एसएसपी से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Edited By: Jagran