Move to Jagran APP

गाड़ी की मांग पूरी नहीं होने पर दिया तीन तलाक, पति समेत नौ के खिलाफ केस दर्ज Bulandshahr News

सख्‍त कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले रुक नहीं पर रहे हैं। बुलंदशहर के स्‍याना में गाड़ी की मांग पूरी नहीं होने पर पत्‍नी को तीन तलाक दे दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 01:32 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 01:32 PM (IST)
गाड़ी की मांग पूरी नहीं होने पर दिया तीन तलाक, पति समेत नौ के खिलाफ केस दर्ज Bulandshahr News
गाड़ी की मांग पूरी नहीं होने पर दिया तीन तलाक, पति समेत नौ के खिलाफ केस दर्ज Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। तीन तलाक पर कानून बन जाने के बाद भी इसका खौफ नजर नहीं आ रहा है। तीन तलाक के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। यहां जिले के स्‍याना में एक विवाहिता ने आरोप लगाया है कि गाड़ी की मांग पूरी नहीं करने पर उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। महिला का आरोप है कि जेठ ने उसके दुष्‍कर्म करने का भी प्रयास किया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह के आदेश पर पीड़िता के पति समेत नौ आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

ससुराली करते थे मारपीट
स्याना नगर निवासी तरन्नुम ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 31 मार्च 2018 को कस्बा खतौली निवासी मुजम्मिल के साथ हुई थी। पीड़िता ने बताया की शादी के बाद से ही उसका पति मुजम्मिल, सुसर गफ्फार, सास समीम, जेठ गुलजार, जिठानी रेशमा, ननंद आयशा, अंजू, सोनी, व देवर सोनू शादी में गाड़ी नहीं मिलने से नाराज थे। जिसको लेकर सभी आरोपित आए दिन पीड़िता के साथ गाली-गलौच और मारपीट करते थे।

जेठ ने किया दुष्‍कर्म का प्रयास
पीड़िता ने बताया कि 30 जून 2019 को उसका पति घर पर नहीं था। उसी दौरान उसके जेठ ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया। शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ससुरालियों ने उल्टा पीड़िता के साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता नगर स्थित अपने मायके में रह रही थी। तरन्नुम का आरोप है कि 5 सितंबर को पति मुजम्मिल अपने सभी परिजनों के साथ नगर स्थित उसके घर आया और गाड़ी की मांग पूरी नहीं करने पर उसने तीन तलाक दे दिया। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पति सहित 9 आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.