Move to Jagran APP

पत्नी वापस लाने को किया बच्ची का अपहरण

छतारी से तीन साल की बच्ची के अपहरण का शनिवार को एसपी क्राइम ने राजफाश कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 11:47 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 11:47 PM (IST)
पत्नी वापस लाने को किया बच्ची का अपहरण
पत्नी वापस लाने को किया बच्ची का अपहरण

बुलंदशहर, जेएनएन : छतारी से तीन साल की बच्ची के अपहरण का शनिवार को एसपी क्राइम ने राजफाश कर दिया है। अपहरणकर्ता को बच्ची के साथ पकड़ लिया गया। आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया है। आरोपित ने नौ अक्टूबर को बच्ची का अपहरण इसलिए किया था। ताकि वह बच्ची के दादा पर पत्नी वापस दिलाने का दबाव बना सके।

loksabha election banner

एसपी क्राइम शिवराम यादव ने बताया कि छतारी निवासी सखावत हुसैन की तीन वर्षीय पौत्री उरवा का अपहरण कर लिया गया था। जिसका मुकदमा छतारी थाने में दर्ज कराया गया। बच्ची की बरामदगी के लिए स्वाट टीम के प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी और उनकी टीम को लगाया गया था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को स्वाट टीम और छतारी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से मिलकर आरोपित धीरज पुत्र हरकेश निवासी पठान टोला पहासू को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान धीरज ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर सखावत हुसैन के एक जानकार के पास चली गई थी। उसने सखावत हुसैन से पत्नी वापस दिलाने की मांग की थी, लेकिन सखावत ने उसे डांट दिया और बेइज्जती की। इसी का बदला लेने के लिए उसने बच्ची का अपहरण किया था। वह बार-बार फोन करके दबाव बना रहा था कि पत्नी नहीं दिलाई तो वह उसकी पौत्री की हत्या कर देगा।

पत्नी से मंगवाता था भीख

एसपी क्राइम ने बताया कि आरोपित अपनी पत्नी की आंखों पर पट्टी बांधकर उसे लोगों को अंधा दर्शाता था और भीख मांगता था। जबकि उसकी पत्नी अंधी नहीं थी। इसी कारण वह उससे नाराज होकर किसी दूसरे युवक के पास चली गई थी।

बच्ची से भी थी भीख मंगवाने की तैयारी

पुलिस को अनुमान है कि आरोपित की बच्ची से भी भीख मंगवाने की तैयारी थी। फिलहाल वह बच्ची को लेकर पंड्रावल चौकी के पास नेपाली मंदिर के पास रह रहा था। आरोपित को मंदिर के पास से ही गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को खूब दौड़ाया

आरोपित को पकड़ने के लिए जब पुलिस नेपाली बाबा मंदिर के पास पहुंची तो आरोपित मोबाइल बंद करके वहां से दौड़ लिया। टीम ने लगभग पांच किलोमीटर पैदल दौड़कर आरोपित को पकड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.