बुलंदशहर, जेएनएन। थानाक्षेत्र के गांव कैलावन के समाजवादी पार्टी के पूर्व सचिव व पूर्व प्रधान की शनिवार की दोपहर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप गांव के शिकारपुर ब्लॉक के प्रमुख रह चुके मुकेश पंडित पर लगा है। देर शाम तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। मृतक का तहेरा भाई भी हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है।

कैलावन निवासी 50 वर्षीय संजय शर्मा उर्फ संजू सपा के जिला सचिव और कैलावन गांव के प्रधान रह चुके हैं। पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के पीआरओ भी रहे। शनिवार को गांव कैलावन में प्रकाश और उदयवीर शर्मा के यहां लड़कियों की शादियां थी। संजय शर्मा इन शादियों में कन्यादान करने के लिए बाइक से जा रहे थे, जबकि शिकारपुर ब्लॉक के पूर्व प्रमुख मुकेश पंडित अपने तीन से चार साथियों के साथ कन्यादान करके लौट रहे थे। रास्ते में संजय शर्मा की बाइक पूर्व ब्लॉक प्रमुख मुकेश पंडित से टकरा गई। इसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया। आरोप है कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख मुकेश पंडित ने संजय शर्मा को तीन गोली मार दी। फायरिग की आवाज सुनकर आए संजय शर्मा के तहेरे भाई चेतन को भी हाथ में गोली लग गई। संजय शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। एसपी देहात सलेमपुर, अहमदगढ़, शिकारपुर थानों की फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और मामले की जांच की।

असली वजह है चुनावी रंजिश

ग्रामीणों का कहना है कि संजय शर्मा इस बार भी ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ा था, जबकि पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने किसी दूसरे को चुनाव लड़ाया था। संजय शर्मा चुनाव हार गया था। दोनों पक्षों में तभी से रंजिश थी।

इनका कहना है..

चश्मदीद चेतन का कहना है कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख मुकेश पंडित ने अपने साथियों के साथ संजय शर्मा को गोली मारी है। अभी तहरीर नहीं मिली है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

- हरेंद्र कुमार, एसपी देहात।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस