बुलंदशहर, जेएनएन : ऊर्जा निगम ने पुलिस बल के साथ नगर के तीन मोहल्लों में सुबह बिजली चोरी की जांच के लिए ताबड़ तोड़ छापेमारी की। एसई व एक्सईन की मौजूदगी में चले अभियान के दौरान 31 घरों में बिजली चोरी मिली।अभियान से मोहल्लों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

शनिवार सुबह एसई आरपी सिंह, मेरठ मुख्यालय के एक्सईन निर्भय सिंह, एक्सईन अमित कुमार पाल के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ ऊर्जा निगम की चार सदस्यीय टीम ने बिजली चोरी की जांच के लिए मोहल्ला अंसारियान, सोगियाबाड़ा, पैठ बाजार में अभियान चलाया। इस दौरान खासकर उन गलियों में संघन चेकिग की गई, जहां लोड के सापेक्ष वसूली काफी कम हो रही है। ढाई सौ अधिक घरों में चले चेकिग अभिया न के दौरान 31 घरों में बिजली चोरी मिली। जिस पर एसई ने संबंधित इलाकों के अवर अभियंताओं को मौके पर तलब करते हुए जमकर फटकार लगाई। उन्होंने बिजली चोरी की आशंका व लोड के सापेक्ष कम यूनिट पर घरों में लगे मीटरों की एसडीओ विकास शर्मा से जांच कराई।

--

सिकंदराबाद में ऐसे मोहल्लों को चिह्नित किया गया है, जहां कनेक्शन व वसूली के सापेक्ष लोड की खपत अधिक है। जहां घरों पर संघन चेकिग के लिए निर्देश दिए है। अभियान अन्य मोहल्लों में जारी रहेगा।

- आरपी सिंह, एसई, बुलंदशहर विद्युत वितरण निगम

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस