Move to Jagran APP

हापुड़-मुरादाबाद के बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली

आपरेशन क्लीन के तहत मंगलवार रात स्याना कोतवाली पुलिस की मुरादाबाद व हापुड़ के बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। हापुड़ का 25 हजारी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि मुरादाबाद के बदमाश को पकड़ लिया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 11:42 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 06:10 AM (IST)
हापुड़-मुरादाबाद के बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली
हापुड़-मुरादाबाद के बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली

बुलंदशहर, जेएनएन। आपरेशन क्लीन के तहत मंगलवार रात स्याना कोतवाली पुलिस की मुरादाबाद व हापुड़ के बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। हापुड़ का 25 हजारी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि मुरादाबाद के बदमाश को पकड़ लिया गया।

loksabha election banner

स्याना कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रात में वह सिभावली नहर के समीप वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर दो बदमाश आते दिखाई दिए, जो पुलिस को देखकर वापस भागने लगे। रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग कर दी। जवाबी फायरिग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि दूसरे बदमाश को पकड़ लिया। घायल बदमाश की पहचान शाहनवाज कुरैशी निवासी गांव नानपुर थाना गढ़मुक्तेश्वर जिला हापुड़ के रूप में हुई, जबकि दूसरा बदमाश विनोद निवासी बीचपुरा गांव थाना कांठ जिला मुरादाबाद का है। शाहनवाज कुरैशी पर स्याना सहित अन्य थानों में 11 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि विनोद पर स्याना कोतवाली में तीन मुकदमे दर्ज हैं। शाहनवाज कुरैशी गैंगस्टर के एक मुकदमे में वांछित चल रहा था। एसएसपी बुलंदशहर ने शाहनवाज पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.