बुलंदशहर, जेएनएन। बीबी नगर में शांतिपूर्ण व भयमुक्त चुनाव संपन्न कराने की कवायद में डीएम व एसएसपी ने सीओ स्याना व स्थानीय पुलिस के साथ नगर क्षेत्र में पैदल मार्च निकाला। ड्रोन कैमरे से निगरानी का रिहर्सल भी किया।

शनिवार को डीएम सीपी सिंह, एसएसपी संतोष कुमार सिंह, सीओ अलका के नेतृत्व में बीएसएफ के जवानों ने नगर क्षेत्र में पैदल मार्च निकाला। इससे पूर्व जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लोगों से रू-ब-रू हुए तथा समस्याओं के विषय में जाना। चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की सूचना के लिए तुरंत पुलिस को सूचित करने, मास्क का प्रयोग व शत प्रतिशत टीकाकरण कराने की नसीहत दी। नगर पंचायत को सार्वजनिक शौचालयों की समुचित देखरेख करने व शत प्रतिशत टीकाकरण कराने को निर्देशित किया।

इससे पूर्व स्थानीय बाबा बुद्धनाथ की कुटी परिसर में ड्रोन से निगरानी करने का रिहर्सल किया गया। डीएम व एसएसपी ने लोगों को भयमुक्त होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। बसपा प्रत्याशी रफीक फड्डा समेत साठ समर्थकों पर मुकदमा

बुलंदशहर, जेएनएन। शिकारपुर क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी रफीक फड्डा समेत उनके 50-60 समर्थकों पर आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने के आरोप में कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल शर्मा ने बताया कि क्षेत्र के गांव महमदपुर में बगैर अनुमति के बसपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ एक घर में मीटिग कर रहे थे। पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो मौके पर पहुंची और मीटिग की अनुमति के बारे में बसपा प्रत्याशी से बातचीत की। इसी बीच पुलिस को मौके पर देखकर उनके समर्थक खिसकने लगे। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इस मामले में बसपा प्रत्याशी रफीक पटना समेत उनके 50-60 समर्थकों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बसपा प्रत्याशी से भी उनके मोबाइल पर बातचीत करने का प्रयास किया। लेकिन बातचीत संभव नहीं हो पाई।

Edited By: Jagran