Move to Jagran APP

रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में आठ लोग घायल

एनएच-91 पर अगवाल फाटक के निकट ट्रक और रोडवेज बस की भिड़ंत हो गई। हादसे में बस चालक समेत आठ लोग घायल हो गए। पुलिसकर्मियों ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। उधर हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बना रहा और काफी देर तक हाईवे पर जाम की स्थिति भी रहीं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 08:48 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 08:48 PM (IST)
रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में आठ लोग घायल
रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में आठ लोग घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। एनएच-91 पर अगवाल फाटक के निकट ट्रक और रोडवेज बस की भिड़ंत हो गई। हादसे में बस चालक समेत आठ लोग घायल हो गए। पुलिसकर्मियों ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। उधर हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बना रहा और काफी देर तक हाईवे पर जाम की स्थिति भी रहीं।

prime article banner

शुक्रवार शाम को बुद्ध विहार डिपो की रोडवेज बस आनंद विहार दिल्ली से सवारियां लेकर कासगंज आ रही थी। एनएच-91 पर गांव हजरतपुर के निकट तिराहे पर रोडवेज बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में रोडवेज बस के चालक नीरज पुत्र सेवाराम निवासी गांव मलोई जनपद अलीगढ़, बॉबी पुत्र नेत्रपाल निवासी मंगलपुरी थाना मयूरपुरी दिल्ली, असद अली पुत्र राहत अली निवासी दिल्ली, कमलावती पत्नी कैलाश, सुभावति पत्नी तहसीलदार और हेमलता पत्नी सिदू कुमार निवासीगण आजमगढ़, विवेक पुत्र सतेंद्र निवासी सासनी गेट अलीगढ़ समेत आठ लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को छुट्टी दे दी गई। उधर हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है। कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि मामले में उन्हें अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हादसे के बाद मची अफरातफरी, लगा रहा जाम

एनएच-91 पर बस और ट्रक की भिड़ंत के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। वहीं अलीगढ़ की तरफ जाने वाले वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। पुलिसकर्मियों ने क्रेन बुलाकर बस और ट्रक को सड़क किनारे कराया। इसके बाद हाईवे पर जाम की स्थिति सामान्य हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.