बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा क्षेत्र के किला मार्ग पर शनिवार शाम को कहासुनी होने के बाद दो पक्ष के लोगों में मारपीट हो गई। जिसके चलते मौके पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को समझाकर शांत कराया।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के किला मार्ग निवासी दिलीप कुमार और जीतपाल सिंह शनिवार शाम को नाले के निकट बैठे हुए थे। जिनमें पुराने रुपयों के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। साथियों के बीच कहासुनी होने के बाद जमकर लात-घूसे चले। शोरशराबा सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। मौके पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। मामले में दोनों पक्ष के लोगों ने पुलिस से शिकायत की है। सड़क हादसे में दंपती समेत तीन घायल

खुर्जा: कोतवाली क्षेत्र में शिकारपुर मार्ग पर कार को पीछे से ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दंपती समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। उधर, आरोपित ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

शिकारपुर कस्बा निवासी इकबाल अपनी पत्नी रिहाना के साथ शनिवार सुबह कार में सवार होकर खुर्जा की ओर आ रहा था। गांव बगराई के निकट पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी। इसकी चपेट में आकर दोनों घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। एकत्र हुए लोगों ने उन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Edited By: Jagran