जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी पालिका वायदे बेमानी साबित हुए। पालिका ने वायदा किया था कि इस बार मानसून सत्र में नगर में कहीं भी जलभराव की समस्या उत्पन्न नहीं होगी। लेकिन नाले व नालियां चोक होने की वजह से अनेक स्थानों पर जलभराव की समस्या बनी हुई है। जिसके चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

चोक होने की वजह से नगर के चमन बिहार, मुरारीनगर, महाराणा प्रताप नगर, मंदिर मार्ग सहित कई स्थानों पर नाले व नालियां बरसात के पानी से लबालब हो चुकें है। पिछले कुछ दिनों से रूक-रूककर हो रही तेज बारिश का पानी उक्त मोहल्लों से नहीं निकल पा रहा है। नालियां चौक हैं। आरोप है कि जिसके संबंध में लोगों ने कई बार नगरपालिका में शिकायत की। बावजूद इसके कोई समाधान नहीं किया गया। जिससे परेशान लोगों को गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। वहीं जलभराव होने से लोगों में बीमारियों के फैलने का खतरा भी बना हुआ है। सफाई निरीक्षक रोबिन कुमार ने बताया कि तेज बारिश के चलते जलभराव हो जाता है। चोक नालियों को खुलवाने के निर्देश सफाई नायकों को दे दिए गए हैं। जल्द ही समाधान करा दिया जाएगा।

सरस्वती विद्या मंदिर के छात्र-छात्राओं ने लहराया परचम

पहासू । क्षेत्र के सरस्वती विद्या मंदिर के छात्र-छात्राओं ने यूपी बोर्ड हाईस्कूल में जिले में विद्यालय का नाम चमकाया है। प्रधानाचार्य राजकुमार ने बताया कि हाईस्कूल में विद्यालय के छात्र करन शर्मा ने 90.33 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय का परचम लहराया है। वहीं विद्यालय के हाईस्कूल में प्रिया, दीपिका, उमा, अश्वनी राघव, रामकुमार शर्मा, भानू, बबली आदि छात्र-छात्राओं ने लगभग 88 प्रतिशत अंक प्राप्त कर हाईस्कूल में टॉप किया। विद्यालय का हाईस्कूल में परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यालय की प्रबन्ध समिति व प्रधानाचार्य ने मेघावी छात्र-छात्राओं को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

Edited By: Jagran