Move to Jagran APP

डीएम ने दिए ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई के निर्देश

खुर्जा जंक्शन पर हुए हादसे के बाद जिलाधिकारी रविद्र कुमार ने मौका-मुआयना किया। साथ ही ओवरलोड दौड़ रहे वाहनों पर कार्रवाई करने के निर्देश एआरटीओ को दिए। उधर हादसे में मरने वाले दोनों मृतकों का पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार करा दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 11:08 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 11:08 PM (IST)
डीएम ने दिए ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई के निर्देश
डीएम ने दिए ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई के निर्देश

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा जंक्शन पर हुए हादसे के बाद जिलाधिकारी रविद्र कुमार ने मौका-मुआयना किया। साथ ही ओवरलोड दौड़ रहे वाहनों पर कार्रवाई करने के निर्देश एआरटीओ को दिए। उधर हादसे में मरने वाले दोनों मृतकों का पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार करा दिया गया।

loksabha election banner

बुधवार रात जंक्शन स्थित शिवलोक कालोनी जा रहे आकाश पुत्र सुभाष और राहुल उर्फ अभिषेक पुत्र चमन की रेलवे फ्लाईओवर पर गन्ने से लदे ट्रक के पलटने से दबकर मौत हो गई थी। जिसके बाद देर रात जिलाधिकारी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। जहां उन्होंने पलटने वाले गन्ने से भरे ट्रक को ओवरलोडिग होने पर सीज करने, हादसे के बाद मौके से भागे हुए वाहन चालक का लाइसेंस निरस्त करने और ट्रक स्वामी के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश एडीएम के माध्यम से एआरटीओ को दिए। इस दौरान उन्होंने फ्लाईओवर पर प्रकाश व्यवस्था ठीक करने और रेलिग को ऊंचा करने के संबंध में भी दिशा-निर्देश अपने अधीनस्थ अधिकारियों को दिए। साथ ही आगे ओवरलोड वाहनों पर लगातार कार्रवाई कराने की भी बात कहीं। उधर गुरुवार को पोस्टमार्टम होकर आने के बाद आकाश का खुर्जा और अभिषेक उर्फ राहुल का जंक्शन पर अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस मौजूद रही। एसएसआइ संदीप कुमार ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर फरार हुए चालक की तलाश की जा रही है।

दो पक्षों में मारपीट, चार घायल

रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है।

क्षेत्र के एक निवासी व्यक्ति ने बताया कि पड़ोसी द्वारा आए दिन रास्ते में लकड़ी डाल दी जाती हैं। जिस कारण वहां से आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। गुरुवार सुबह फिर उसने रास्ते में लकड़ी डाल दी। इसका विरोध किया, तो आरोपित भड़क गया और मारपीट करना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और उनके बीच जमकर लाठी-डंडे चले। शोर शराबा सुनकर एकत्र हुए लोगों के दखल के बाद झगड़ा शांत हो सका। जिसके बाद ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.