Move to Jagran APP

टावर लगाने के विरोध में तहसील पर प्रदर्शन

खुर्जा में टावर लगाए जाने के विरोध में मोहल्ला काजीवाड़ा के लोगों ने तहसील पर प्रदर्शन किया। साथ ही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 12:03 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 06:07 AM (IST)
टावर लगाने के विरोध में तहसील पर प्रदर्शन
टावर लगाने के विरोध में तहसील पर प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में टावर लगाए जाने के विरोध में मोहल्ला काजीवाड़ा के लोगों ने तहसील पर प्रदर्शन किया। साथ ही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की।

prime article banner

खुर्जा के मोहल्ला काजीवाड़ा के काफी लोग शुक्रवार को तहसील पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनकी कालोनी में एक मकान की छत पर मोबाइल टावर लगाया जा रहा है। जिसकी वजह से कालोनी में कई तरह की बीमारी फैलने का खतरा बढ़ जाएगा। जिस जगह टावर लगाया जा रहा है। वह घनी आबादी का क्षेत्र है। आबादी के अलावा वहां स्कूल, मदरसे और मजिस्द भी है। आरोप है कि उन्होंने टावर लगाए जाने का विरोध किया था, तो टावर लगाने वाले लोग उन्हें धमकी दे रहे हैं। मामले में कालोनी के लोगों ने तहसील के बाहर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। जिसके बाद उन्होंने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ईशा प्रिया को ज्ञापन सौंपा और शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी। अनवर, शफीक, मोहम्मद अली, मोहम्मद रिजवान, अशफाक, सईद, नसलीम, अखलाक, यासीन, इरशाद, नबाव, दानिश, नवेद, आरिफ, इरफान, हाजी हबीब, अब्दुल वकील, इरफान, आबिद आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.