Move to Jagran APP

लोकतंत्र की मजबूती को मतदान करना जरूरी : डीएम

लोकतंत्र के मतदान करना जरूरी डीएम - डीएम ने मतदान के प्रति लोगों को किया जागरूक वाहनों पर लगाए स्टीकर संवाद सहयोगी खुर्जा डीएम ने लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया और अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्रों पर पहुंचकर वोट डालने की अपील की। साथ ही मार्ग से आते-जाते वाहनों पर मतदान करने के पोस्टर चस्पा किए। मंगलवार दोपहर को खुर्जा में जीटी रोड स्थित आरआर पेट्रोल पंप पर डीएम अभय सिंह मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करना बेहद जरुरी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 10:56 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 10:56 PM (IST)
लोकतंत्र की मजबूती को मतदान करना जरूरी : डीएम
लोकतंत्र की मजबूती को मतदान करना जरूरी : डीएम

खुर्जा: डीएम ने लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया और अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्रों पर पहुंचकर वोट डालने की अपील की। साथ ही मार्ग से आते-जाते वाहनों पर मतदान करने के पोस्टर चस्पा किए।

loksabha election banner

मंगलवार दोपहर को खुर्जा में जीटी रोड स्थित आरआर पेट्रोल पंप पर डीएम अभय सिंह मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करना बेहद जरुरी है। इसलिए आगामी 11 अप्रैल को सबसे पहले मतदान केंद्रों पर पहुंचकर वोट डालों और उसके बाद अपने अन्य कामों को निपटाना चाहिए। क्योंकि हर किसी व्यक्ति का वोट कीमती है और उसका उपयोग करना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। डीएम के अलावा अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखते हुए मतदान करने के प्रति लोगों को जागरूक किया। साथ ही इस दौरान उपस्थित लोगों को मतदान करने की शपथ भी दिलाई गई। कार्यक्रम के तहत डीएम ने मार्ग से आने-जाने वाले वाहनों पर मतदान करने के प्रति जागरूकता के लिए स्टीकर लगाए। इस मौके पर एसडीएम सीओ गोपाल सिंह, एसडीएम सदानंद गुप्ता, अरिवंद कुमार, शलभ पांडे, राहुल सोलंकी, दिव्या, धमेंद्र कौशिक, राहुल गौतम, सुरेश, दिलीप कुमार आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.