Move to Jagran APP

एनआरईसी कालेज को विवि बनवाने के लिए मुख्यमंत्री को भेजे पत्र

खुर्जा: एनआरईसी कालेज को विश्वविद्यालय बनवाने की मांग करते हुए छात्र-छात्राओं ने मुख्यमंत्री को

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 10:15 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 10:15 PM (IST)
एनआरईसी कालेज को विवि बनवाने के लिए मुख्यमंत्री को भेजे पत्र
एनआरईसी कालेज को विवि बनवाने के लिए मुख्यमंत्री को भेजे पत्र

खुर्जा: एनआरईसी कालेज को विश्वविद्यालय बनवाने की मांग करते हुए छात्र-छात्राओं ने मुख्यमंत्री को डाक से पत्र भेजे और अपनी मांग को पूरा करने की बात कहीं। छात्रों द्वारा पिछले काफी समय से यह मांग उठाई हुई है।

loksabha election banner

खुर्जा के एनआरईसी कालेज को विश्वविद्यालय बनवाने की मांग पिछले काफी दिनों से उठी हुई है। इसके लिए छात्र नेता अजय ठाकुर के नेतृत्व में विश्वविद्यालय संघर्ष समिति का गठन भी हो चुका है। साथ ही विधायक विजेंद्र ¨सह भी मुख्यमंत्री, राज्यपाल और शिक्षामंत्री को इस संबंध में अवगत करा चुके है। सोमवार को एनआरईसी कालेज में छात्र विश्वविद्यालय संघर्ष समिति के बैनर तले काफी संख्या में छात्र-छात्राएं एकत्रित हुए। जिसके बाद उन्होंने कालेज परिसर में मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने एनआरईसी कालेज को विश्वविद्यालय बनाए जाने की मांग की है। जिससे बुलंदशहर जनपद के छात्रों को पढ़ाई करने के लिए बाहर न जाना पड़े। जिसके बाद लगभग 200 छात्र-छात्राओं ने डाकघर पहुंचकर प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र भेजे। इस दौरान अजय ठाकुर ने कहा कि यह अभियान चलाकर सात दिन तक चलेगा। इसके तहत तीन हजार से अधिक छात्रों द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र भिजवाने का प्रयास रहेगा। इस दौरान अमन, मुकेश, इमरान जेसवाल, मोहित, शाहरुख, प्रहलाद, पवन, अरुण चौधरी आदि छात्र रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.