Move to Jagran APP

दिल्ली हिंसा : सांखनी पहुंचे आइजी ज्योति नारायण, आज गांव पहुंचेगा अशफाक का शव Bulandshahar News

आइजी ज्‍योति नारायण गुरूवार को सांखनी पहुंचकर मृतक अशफाक के परिजनों से मुलाकात की। और गांव के लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से दफनाने की अपील की।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 03:54 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 03:54 PM (IST)
दिल्ली हिंसा : सांखनी पहुंचे आइजी ज्योति नारायण, आज गांव पहुंचेगा अशफाक का शव Bulandshahar News
दिल्ली हिंसा : सांखनी पहुंचे आइजी ज्योति नारायण, आज गांव पहुंचेगा अशफाक का शव Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव सांखनी में गुरुवार सुबह आइजी ज्योति नारायण पहुंचे। उन्होंने मृतक अशफाक के परिजनों को सांत्वना दी और गांव के लोगों से अपील की है कि शव को शांतिपूर्ण तरीके से सुपुर्द-ए-खाक किया जाए। उधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली हिंसा में मारे गए युवक का शव गुरुवार शाम तक उसके गांव सांखनी पहुंच जाएगा।

loksabha election banner

गौरतलब है कि गांव सांखनी निवासी आगाज का दूसरे नंबर का पुत्र अशफ़ाक (23) दिल्ली के मुस्तफाबाद में महिलाओं के पर्स बनाने का काम करता था। परिजनों के मुताबिक मंगलवार की देर शाम काम से वापस लौटते समय मुस्तफाबाद हिंसा के दौरान बवाल कर रहे दंगाईयों ने अशफाक को सीने व सिर में गोली मार दी थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। उसी दौरान गांव के ही डाबर हुसैन के पुत्र सखी हसन को भी दंगाइयों ने चेहरे पर गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था। जिसका उपचार दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। आईजी ज्योति नारायण ने गांव साहनी के प्रधान समेत जिम्मेदार लोगों के साथ बैठक की और उन्होंने अपील की है कि शाम के समय शव को शांतिपूर्ण तरीके से सुपुर्द ए खाक करते समय गांव के जिमेदार लोग मौजूद रहने चाहिए।

उधर, गांव में बड़ी संख्या में फोर्स तैनात किया गया है ताकि गांव में कोई अप्रिय घटना न हो। बता दें कि मृतक अशफाक की शादी महज 12 दिन पूर्व 14 फरवरी को हुई थी। गौरतलब है कि डिबाई के गांव भीमपुर निवासी शाहिद पुत्र अल्लामिया की भी दिल्ली हिंसा में मौत हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.