Move to Jagran APP

जिस बुआ के घर छिपा था हत्यारा साहिल, वो बोली- साक्षी जैसा हो भतीजे का हाल, नहीं देखूंगी मायके वालों का चेहरा

Delhi Sakshi Murder Case साक्षी के कत्ल का आरोपित साहिल अपनी बुआ शमीम उर्फ शम्मो के घर पर सोता मिला था। बुआ ने कहा जिंदगीभर मायके वालों का मुंह नहीं देखूंगी। भतीजे की करतूत से आती है घिन्न। गांव में उठ रही साहिल को फांसी की सजा देने की मांग।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Wed, 31 May 2023 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 08:48 AM (IST)
जिस बुआ के घर छिपा था हत्यारा साहिल, वो बोली- साक्षी जैसा हो भतीजे का हाल, नहीं देखूंगी मायके वालों का चेहरा
Delhi Sakshi Murder Case: बुआ शमीम बोलीं- साक्षी जैसी ही हो साहिल की हत्या, नहीं देखूंगी मायके वालों का चेहरा

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। दिल्ली में किशोरी साक्षी की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या करने वाले साहिल ने पहासू थाना क्षेत्र के गांव अटेरना में रहने वाले बुआ के घर में पनाह ली थी। बुआ को जब भतीजे की करतूत का पता चला, तो एकबारगी वह बेहोश हो गईं।

loksabha election banner

जिस तरह बेटी की हत्या की, उसी तरह उसकी हत्या की जाए

साहिल द्वारा की गई वारदात का सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित है, इसे देखकर बुआ शमीम उर्फ शम्मो ने कहा कि जिस तरह किसी की बेटी की हत्या भतीजे ने की है, ऐसे ही उसकी हत्या की जाए। किसी की बहन-बेटी को धर्म छिपाकर झांसे में लेना और उसके साथ धोखा करना ये तो शरीयत के खिलाफ है। कहा कि अब वह अपने मायके नहीं जाएगी और ऐसी करतूत करने वालों से जिंदगीभर संबंध नहीं रखेगी और न ही बच्चों को रखने देगी।

यदि पता होता साक्षी का कत्ल करके आया है तो खाना भी नहीं देती

शमीम उर्फ शम्मो ने बताया कि यदि उसे पता होता कि साहिल किसी की बेटी को मारकर यहां आया है, तो वह उसे सुबह खाना भी नहीं देती। शम्मो का मंझला बेटे अमन ने बताया कि सोमवार सुबह चार बजे साहिल घर आया था। उससे खाने की बाबत पूछी तो उसने बताया कि वह दोस्तों के साथ बुलंदशहर में एक शादी में आया था, सोचा कि बुआ और आप लोगों से मिलकर घर जाऊंगा। जिसके बाद साहिल कमरे में पंखा चलाकर सो गया।

स्वजन को फोन पर बताया बुआ के घर हूं

सुबह करीब आठ बजे सोकर उठे और मोबाइल पर अपने स्वजन को फोन कर बताया कि वह बुआ के घर है। इसके बाद चाय और बिस्किट खाकर वह फिर से सो गया। करीब 12 बजे सोकर उठे और खाना खाया और फिर से सो गए। करीब तीन बजे दो पुलिसकर्मी घर में दाखिल हुए और पूछा कि साहिल घर में है क्या।

पुलिसकर्मी ने पिस्टल निकालकर साहिल को जगाया

अमन ने पुलिसकर्मियों को बताया कि कमरे में साे रहा है। जिसके बाद एक पुलिसकर्मी ने पिस्टल निकालकर हाथ में लिया और साहिल को झझकोर कर बोले कि तेरी नींद पूरी हो गई हो तो चलें दिल्ली। जिसके बाद साहिल पुलिसकर्मियों के सामने हाथ जोड़ते दिखा। पुलिस उसके बाद साहिल को थाने और फिर दिल्ली ले गई। उधर, आसपास के ग्रामीणों ने साहिल को फांसी की सजा की मांग की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.