Move to Jagran APP

चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला, पांच घायल

ककरौली के निजामपुर गांव में आधा दर्जन आरोपितों ने चुनावी रंजिश में मारपीट करते हुए धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज चार लोगों को हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 12:20 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 12:20 AM (IST)
चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला, पांच घायल
चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला, पांच घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। ककरौली के निजामपुर गांव में आधा दर्जन आरोपितों ने चुनावी रंजिश में मारपीट करते हुए धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज चार लोगों को हिरासत में ले लिया।

prime article banner

ककरौली थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव निवासी दुष्यंत ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि बुधवार को दोपहर में उसका भतीजा शनि गांव के चौराहे से कुएं के पास पहुंचा तो आरोप है कि गांव के ही रोशन, बाबी, विशाल, शशि, पप्पू व प्रदीप ने रोक लिया और गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडे व धारदार हथियारों से यह कहते हुए हमला कर दिया कि तुमने हमारी पार्टी को वोट नहीं दिया था। शोर-शराबा सुनकर वह, भूषण, सरोज व राकेश देवी बचाने पहुंचे तो आरोपितों ने उन पर भी हमला कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज चार लोगों को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

उधर, दौलतपुर गांव में काला उर्फ आसिफ गन्ना कोल्हू में बाल कटवा रहा था। इसी बीच वहां गांव के ही साजिद, खालिद व आशिफ पहुंचे और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। युवक ने उनसे छूटकर जंगल में भागकर जान बचाई। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान कर दिया।

जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में छह दिन पूर्व कहासुनी के बाद अपने बड़े भाई को गोली मारने वाले युवक के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

कैथोड़ा गांव निवासी महिला वंदना पत्नी मगन सिंह ने अपने देवर हेमराज पुत्र योगराज के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि बीती 7 मई को उसके पति व देवर के बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि इस दौरान हेमराज ने अपने बड़े भाई मगन सिंह की ओर तमंचे से फायर कर दिया। गोली लगने से वह गंभीर घायल हो गया था। आरोपित घटना के बाद से फरार चल रहा है। एसआइ रवींद्र यादव ने बताया कि तहरीर आने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.