Move to Jagran APP

बुलंदशहर में चोरों का कहर, आठ दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की नगदी चुराई Bulandshahr News

बुलंदशहर जिले के खुर्जा में रविवार रात चोरों ने पुरानी सब्जी मंडी स्थित आठ दुकानों के ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ली। जटिया मार्केट का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास भी किया। सुबह वारदातों का पता चलने पर दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 12:08 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 12:08 PM (IST)
बुलंदशहर में चोरों का कहर, आठ दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की नगदी चुराई Bulandshahr News
बुलंदशहर में एक ही रात में चोरों ने आठ दुकानों से हजारों की नगदी चुरा ली।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले के खुर्जा में सर्दी के दस्तक के साथ ही चोरों के हौसले भी बुलंद होने लगे हैं। रविवार रात चोरों ने पुरानी सब्जी मंडी स्थित आठ दुकानों के ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ली। वहीं जटिया मार्केट का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास किया। सोमवार सुबह जानकारी होने पर दुकानदारों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए पीड़ितों को जल्द घटना का राजफश करने का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र में सुभाष मार्ग पर पुरानी सब्जी मंडी स्थित है। जहां रविवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने एक-एक करके आठ दुकानों के ताले-शटर तोड़ लिए और हजारों रुपये की नकदी समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरों ने कदीर की दुकान से पांच हजार रुपये व कांटा, मुस्ताक की दुकान से दो हजार, धर्मेंद्र की दुकान से आठ सौ, रिजवान की दुकान से दो हजार रुपये व कांटा, हाजी रईस की दुकान से पांच हजार, रईस की दुकान से 12 हजार, बेबो की दुकान से पांच हजार, असलम कुरैशी की दुकान से दस हजार रुपये व कांटा चोरी कर लिए।

इसके अलावा चोरों ने जटिया मार्केट का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया। सोमवार सुबह जब दुकान संचालक दुकानों पर पहुंचे, तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। जिस पर दुकानदारों ने घटना को लेकर रोष जताया और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। साथ ही पुलिस ने पीड़ित दुकान संचालकों को मामले में जल्द चोरी की घटना का राजफाश करने का आश्वासन दिया है। कोतवाली प्रभारी एमके उपाध्याय ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.