बुलंदशहर, जेएनएन। जानी थाना क्षेत्र के दो और बुढ़ाना मुजफ्फरनगर का एक बदमाश जनपद में लूटपाट की घटना को अंजाम देने नगर में आए। मुखबिर ने तीनों बदमाशों की सूचना कोतवाली देहात पुलिस को दी। सीओ सिटी शशांक सिंह के नेतृत्व में टीम ने तीनों बदमाशों को योजना बनाते हुए गंगेरुआ पुल के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सीओ सिटी शशांक सिंह ने बताया कि शुक्रवार को देहात कोतवाल अपनी टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। उन्हें सूचना मिली कि तीन शातिर बदमाश गंगेरूआ फ्लाईओवर के निकट डकैती की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही वह टीम के साथ मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही वहां मौजूद तीनों बदमाश भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन, पुलिस टीम ने कुछ ही दूरी पर आरोपितों को घेराबंदी कर दबोच लिया।

पकड़े गए बदमाशों की शिनाख्त हासिम, तारिक निवासी गांव नगला कुंबा थाना जानी मेरठ और हकीकत निवासी गांव रसूलपुर धभेड़ी थाना बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। आरोपितों के पास से पुलिस ने अवैध असलाह भी बरामद किया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित पूर्व में भी लूट व डकैती की वारदातों को कर चुके हैं। एक ही रात में आधा दर्जन मोटर चोरी

ऊंचागांव: क्षेत्र के गांव जसर और विधिपुर में चोरों के आतंक के चलते किसान परेशान हैं। चोरों ने एक ही रात में किसानों के ट्यूबवैल पर रखी आधा दर्जन मोटर चुरा कर ले गए। पीड़ित किसानों ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है।

थाना जहांगीराबाद की अमरगढ़ चौकी क्षेत्र के गांव जसर और विधिपुर में किसान नेत्रपाल, मलवा, मुकेश, पुष्पेन्द्र, नरेश और वीरपाल आदि के नलकूप पर रखी मोटर को अज्ञात चोर कमरों का ताला तोड़कर चुराकर ले गए। जबकि गांव के कई किसानों के समरसेबल की मोटर निकालने में असमर्थ होने पर छोड़ गए। किसानों में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर भय व्याप्त है। पीड़ित किसानों ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है।

Edited By: Jagran