बुलंदशहर, जेएनएन। औरंगाबाद नगर में मनचलों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। मनचले पुलिस से बेखौफ होकर एक के बाद एक किशोरियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही दो मामले संज्ञान में आए हैं कि नगर के एक मोहल्ले में शुक्रवार की देर शाम चाचा के घर से लौट रही किशोरी के साथ युवक ने छेड़छाड़ कर दी। वहीं, दूसरी ओर लखावटी गांव के पास कोचिग करके वापस घर लौट रही छात्रा के साथ बाइक सवार दो युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। शोर मचाने पर आरोपित धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये। पीड़िता ने एक आरोपित को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी 17 वर्षीय किशोरी शुक्रवार की शाम अपने चाचा के घर पर किसी काम के लिये गई हुई थी। आरोप है कि वहां से लौटते वक्त मोहल्ले के ही एक युवक ने किशोरी को पकड़ लिया और जबरन उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। किशोरी ने शोर मचाया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से भाग खड़ा हुआ। पीड़िता ने घर पहुंच स्वजन को मामले से अवगत कराया। शनिवार को पीड़िता थाने पर पहुंची और आरोपित को नामजद करते हुए तहरीर दी।

उधर, दूसरी ओर लखावटी गांव के पास कोचिग कर घर लौट रही छात्रा के साथ बाइक सवार दो युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा के शोर मचाने पर बाइक सवार दो मनचले जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। औरंगाबाद एसओ प्रताप सिंह ने बताया कि नगर वाले छेड़छाड़ मामले में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिये भेजा गया है।

........................

चोरी करने आए चोरों को लोगों ने खदेड़ा

औरंगाबाद: नगर के मोहल्ला सैनी नगर में बीती रात चोरी की वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों को पब्लिक ने घेर लिया। बाद में अंधेरे का लाभ लेते हुए एक खेत में छुप गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जंगलों में काम्बिग की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

भावसी रोड स्थित मोहल्ला सैनी नगर में दो किसानों के मकानों की छतों पर बीती रात दो-तीन बदमाश दिखाई दिए। इस दौरान मकान मालिकों ने शोर मचा दिया। शोर को सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित होकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान बदमाश दीवार फांदकर एक खेत में अंधेरे का लाभ लेते हुए वहां जाकर छुप गए। मोहल्लेवासियों ने तत्काल थाना पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। सूचना पर चौकी प्रभारी सर्वेश यादव पुलिस की तीन गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और जंगलों में काम्बिग की। लेकिन बदमाशों का कोई अता-पता नहीं चल सका।

Edited By: Jagran