बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद नगर के मोहल्ला हीरा कालोनी में किरायेदार का शव उसके कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास जांच की और शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया दिया। पुलिस किरायेदार की मौत अत्यधिक शराब पीने के कारण होना मान रही है।

नगर के मोहल्ला हीरा कालोनी में क्षेत्र के गांव हदीमपुर निवासी प्रमोद यादव (36 वर्ष) पुत्र चन्द्रभान काफी दिनों से पूर्व फौजी के मकान में किराए पर कमरा रहकर रहता था। वह सप्ताह में आता था और दिल्ली में ई रिक्शा किराए पर चलता था। लेकिन अब काफी दिनों से वह यहीं रहता था। शनिवार की दोपहर तक जब वह कमरे से नहीं निकाला तब पड़ोसी किरायेदारों ने इस संबंध में मकान मालिक को जानकारी दी।

मकान मालिक की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे की जांच के बाद मृतक की शिनाख्त करते हुए शव का पंचनामा भरा। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी दादरी गेट प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक अकेला ही कमरे में रहता था। वह बीस दिसंबर से दिल्ली नहीं गया था और यहीं अपने कमरे में रह रहा था। वहीं, पुलिस का कहना है कि आसपास जांच के बाद प्रमोद की मौत अत्यधिक शराब पीने से होने की आंशका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सही स्थिति पता चल सकेगी। चाकू के साथ एक गिरफ्तार

स्याना : कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ग्रामीण को अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी छोटे सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि पुलिसकर्मी सुरक्षा के मद्देनजर गस्त कर रहे थे। उसी दौरान कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नहचौली निवासी ललित को गढ़ हाइवे मार्ग स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट से गिरफ्तार किया है।

Edited By: Jagran