Move to Jagran APP

पांच में से तीन हमलावरों की हुई पहचान

जेएनएन बुलंदशहर रविवार की दोपहर रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर हुए हमले के मामले में पुलिस हमलावरों के नजदीक पहुंच गई है। पुलिस का दावा है तीन हमलावरों की पहचान हो कर ली गयी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 10:35 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 10:35 PM (IST)
पांच में से तीन हमलावरों की हुई पहचान
पांच में से तीन हमलावरों की हुई पहचान

जेएनएन, बुलंदशहर :

loksabha election banner

रविवार की दोपहर रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर हुए हमले के मामले में पुलिस हमलावरों के नजदीक पहुंच गई है। पुलिस का दावा है, तीन हमलावरों की पहचान हो कर ली गयी है। एनसीआर में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह ने हाजी युनुस के काफिले पर हमला किया है। पुलिस की जांच शिकारपुर, गुलावठी, सिकंदराबाद और नगर कोतवाली के ऊपरकोट तथा चौक बाजार तक सिमट गई है। पुलिस का दावा है आगामी 24 घंटे में हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे। छह टीमें हमलावरों की गिरफ्तारी में जुटी हैं।

हाजी युनुस के काफिले में शामिल तीन गाड़ियों को निशाना बनाते हुए पांच हमलावरों ने दो दर्जन से अधिक फायर 9 एमएम के किए थे। इसमें पांच लोग गोली लगने से घायल हो गए और अकबरपुर निवासी खालिद की मौत हो गई। पुलिस ने तीन दर्जन से अधिक सीसीटीवी फुटेज कई-कई बार खंगाली, क्राइम सीन बनाकर हमलावरों की लोकेशन ट्रेस की गई । भईपुरा में शादी समारोह के दौरान घटना में शामिल बदमाशों की कार की शिनाख्त न घायल कर सके और न ही प्रत्यक्षदर्शी। ऐसे में पुलिस की मुसीबत बढ़ गई है। पुलिस ने ऐसे लोगों को हिरासत में लिया है जो अनस और हाजी युनुस से जुड़े हैं। इसके साथ ही हाजी युनुस की आशंकाओं पर भी पुलिस ने काम किया। इसके बाद पुलिस को हमलावरों की चिह्नित करने में मदद मिली है। हमलावरों की लोकेशन ट्रेस की गई तो वह रविवार की सुबह तक एक साथ थे और इसके बाद न अपने घर पहुंचे और न ही किसी परिचित यहां हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो अभी तक हमलावर जनपद से बाहर नहीं गए हैं। शिकारपुर, गुलावठी, सिकंदराबाद और नगर कोतवाली क्षेत्र के ऊपरकोट और चौक बाजार में हमलावरों के होने की आशंका जताई जा रही है।

...

युनुस ने एसपी सिटी से मांगी सुरक्षा

हाजी यूनुस अपने कुछ साथियों के साथ एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी से मिले। हाजी युनुस ने एसपी सिटी को बताया कि सुरक्षा के नाम पर उन्हें दिए गए चार सुरक्षाकर्मियों को बढ़ाकर छह किया जाए। इसके साथ ही इन्होंने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी करने की भी मांग की। एसपी सिटी ने जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

...

इन्होंने कहा..

छह टीम हमलावरों की तलाश में जुटी हैं। नगर कोतवाली, स्वाट टीम, साइबर सेल और देहात पुलिस सहित पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। हमलावरों के कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.