Move to Jagran APP

स्टैंड पर बस से उतरने वालों की हुई कोरोना जांच

जेएनएन बुलंदशहरबस स्टैंड पर उतरने वालों की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना जांच की। इस दौरान तीन यात्री कोरोना संक्रमित मिले।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:59 PM (IST)

स्टैंड पर बस से उतरने वालों की हुई कोरोना जांच
स्टैंड पर बस से उतरने वालों की हुई कोरोना जांच

जेएनएन, बुलंदशहर,बस स्टैंड पर उतरने वालों की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना जांच की। इस दौरान तीन यात्री कोरोना संक्रमित मिले। जिन्हें बुलंदशहर एल-1 अस्पताल पहुंचाया गया। उधर जांच से रोडवेज स्टैंड पर अफरातफरी का माहौल बन गया। कई यात्रियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया और उनकी जांच कराई गई।

loksabha election banner

कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए दिल्ली में छह दिन का लाकडाउन लगाया गया है। जिसके बाद दिल्ली की कंपनियों में कार्य करने वाले कामगारों ने अपने घरों का रुख करना शुरू कर दिया है। जिसको लेकर खुर्जा में पुलिस-प्रशासन मंगलवार को पूरी तरह से सतर्क दिखाई दिया। नगर में जीटी रोड स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर काफी यात्री दिल्ली समेत अन्य स्थानों से आने लगे, तो सूचना पर एसडीएम लवी त्रिपाठी, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने रोडवेज बसों से बस स्टैंड पर उतरने वाले यात्रियों की कोरोना जांच कराई। इस दौरान तीन यात्री कोरोना संक्रमित मिले। जिन्हें बुलंदशहर कोविड एल-1 अस्पताल के लिए भेज दिया गया। वहीं अन्य यात्रियों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें छोड़ दिया गया। रोडवेज बस स्टैंड पर कोरोना की जांच होने पर यात्रियों में अफरातफरी का माहौल बन गया। कई यात्री को बस से उतरने के बाद टीम को देखकर भागने लगे। जिस पर टीम ने उन्हें पकड़ लिया और उसके बाद उनकी कोरोना जांच कराई गई।

पी, 60 : दिल्ली से आने वाले लोगों की हुई कोरोना जांच

संवाद सहयोगी, गुलावठी : स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नगर के बस स्टैंडों पर दिल्ली से लौट रहे लोगों की कोरोना की जांच की। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अलर्ट दिखाई दिए। सड़क पर बिना मास्क घूमने वाले लोगों के पुलिस ने चालान काट उनसे जुर्माना वसूला। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने धौलाना बस स्टैंड पर दिल्ली से लौटने वाले लोगों की कोरोना की जांच की। इसके अलावा क्षेत्र में जगह-जगह अस्थाई रूप से घूमकर कोरोना की जांच को सै्रंपल लिए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डा.अमित कुमार ने बताया कि एक टीम दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों की कोरोना जांच में लगी हुई है। टीम बस स्टैंडों, सार्वजनिक स्थलों आदि पर लोगों का एंटीजन टेस्ट कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.