Move to Jagran APP

पहले मतांतरण फिर बच्चे, अब बोला तीन तलाक, चांद मोहम्मद ने पूनम को बनाया निशां, 12 साल बाद दूसरी शादी की तैयारी

Bulandshahr News छलकपट के प्रेम की पींग दिल्ली के श्रद्धा और लखनऊ की निधि हत्याकांड जैसी जघन्य वारदातों का कारण बन नहीं है। युवतियों को प्रेमजाल में फंसाकर उनके उत्पीड़न की बढ़ती घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Mon, 05 Jun 2023 03:22 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 03:22 PM (IST)
पहले मतांतरण फिर बच्चे, अब बोला तीन तलाक, चांद मोहम्मद ने पूनम को बनाया निशां, 12 साल बाद दूसरी शादी की तैयारी
युवतियों को प्रेमजाल में फंसाकर उनके उत्पीड़न की बढ़ती घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है।

बुलंदशहर, जागरण टीम। झूठ और फरेब पर रखी दांपत्य जीवन की नींव 12 वर्ष बाद बिखर गई है। गैर संप्रदाय के युवक से प्रेम करना एक महिला के लिए दोजख बन गया है। चार मासूमों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची दिल्ली एक महिला ने पति पर गंभीर आरोप लगाए। एसपी सिटी ने मामले की जांच सीओ डिबाई को सौंप दी है।

loksabha election banner

चार मासूमों के साथ एसएसपी आफिस पहुंची महिला

गाजियाबाद के इस्लामनगर क्षेत्र से (31) पूनम उर्फ निशां अपने चार मासूमों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। उसने बताया कि आहार क्षेत्र का चांद मोहम्मद गाजियाबाद में आटो रिक्शा चलाता है। चांद मोहम्मद ने गाजियाबाद स्थित एक धार्मिक स्थल पर उसका मतांतरण कर उसे पूनम से निशां बनाया गया और निकाह कर लिया। स्वजन ने विरोध किया तो चांद उसे लेकर दिल्ली के शाहीन बाग स्थित एक किराए के मकान रखा। उसके चार बच्चे हुए।

रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से प्रेम संबंध

12 वर्षों तक चांद मोहम्मद उसके साथ रहा। पीड़िता ने बताया कि चांद मोहम्मद ने आहार क्षेत्र की अपनी एक रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से प्रेम संबंध हैं। दोनों को किशोरी के स्वजन ने रंगेहाथ दबोच लिया और चांद मोहम्मद के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में आहार थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया। पीड़िता का आरोप है कि अब नाबालिग के स्वजन चांद मौहम्मद से अपनी बेटी का निकाह कराने को तैयार हो गए हैं। आरोप है कि चांद मौहम्मद ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है और वह नाबालिग से निकाह की तैयारियों में जुटा है।

पीड़िता ने मतांतरण और तीन तलाक का आरोप लगाया है। हालांकि दोनों ही घटना हमारे क्षेत्र अथवा जनपद की नहीं हैं। आहार में नाबालिग से निकाह की शिकायत के आधार पर सीओ डिबाई को मामले की जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। -सुरेंद्र नाथ तिवारी, एसपी सिटी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.