Move to Jagran APP

फाल्ट ठीक करते समय संविदाकर्मी करंट से झुलसा, हंगामा

गांव बनबोई में विद्युत लाइन पर फाल्ट ठीक करते समय संविदाकर्मी लाइनमैन करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। घायल को गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 11:17 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 11:17 PM (IST)
फाल्ट ठीक करते समय संविदाकर्मी करंट से झुलसा, हंगामा
फाल्ट ठीक करते समय संविदाकर्मी करंट से झुलसा, हंगामा

बुलंदशहर, जेएनएन। गांव बनबोई में विद्युत लाइन पर फाल्ट ठीक करते समय संविदाकर्मी लाइनमैन करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। घायल को गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर ग्रामीणों ने ऊर्जा निगम के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

loksabha election banner

संदीप पुत्र बेगराज निवासी गांव झंडा मुरसदपुर लाइनमैन है जो अहमदानगर स्थित बिजली घर पर संविदाकर्मी के रुप में तैनात है। सोमवार को वह शट डाउन लेकर गांव बनबोई में मंदिर के पास लाइन पर फाल्ट ठीक कर रहा था। आरोप है कि फाल्ट ठीक करते समय लाइन चालू कर दी गई जिससे वह करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। आनन फानन में घायल को हापुड़ के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दिल्ली के सफदरजंग हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया। घायल संविदाकर्मी की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। घटना को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने ऊर्जा निगम के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। ग्रामीणों का कहना था कि संविदाकर्मी शटडाउन लेकर लाइन ठीक कर रहा था। उन्होंने लाइन चालू करने वाले कर्मचारी को घेरते हुए हंगामा किया। सूचना पाकर एएसपी गोपाल चौधरी, कोतवाल योगेन्द्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में तहसीलदार व एक्सईएन अनिल कुमार भी पहुंचे। जिन्होंने मामले की जांच कराकर आरोपित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने तथा घायल संविदाकर्मी की आर्थिक मदद करने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। परिजनों ने ऊजर निगम के कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.