Move to Jagran APP

छात्रों के दो गुटों में संघर्ष, एक पर डाला तेजाब, हालत गंभीर

औरंगाबाद के लोक किसान इंटर कालेज ईलना में मामूली बात को लेकर दो गांवों के छात्रों में संघर्ष हो गया। दोनों गुटों में जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान एक छात्र के ऊपर तेजाब की बोतल फेंक दी। गंभीर हालत में छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्र के पिता ने पांच छात्रों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 11:54 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 11:54 PM (IST)
छात्रों के दो गुटों में संघर्ष, एक पर डाला तेजाब, हालत गंभीर
छात्रों के दो गुटों में संघर्ष, एक पर डाला तेजाब, हालत गंभीर

जेएनएन, बुलंदशहर। औरंगाबाद के लोक किसान इंटर कालेज ईलना में मामूली बात को लेकर दो गांवों के छात्रों में संघर्ष हो गया। दोनों गुटों में जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान एक छात्र के ऊपर तेजाब की बोतल फेंक दी। गंभीर हालत में छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्र के पिता ने पांच छात्रों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

loksabha election banner

औरंगाबाद-जहांगीराबाद मार्ग स्थित लोक किसान इंटर कालेज ईलना परवाना में कोड़ा शमशाबाद और ईलना गांव के छात्रों में गुरुवार शाम कालेज की छुटटी के बाद रास्ते में किसी बात पर मारपीट हो गई थी। दोनों गुटों के छात्रों ने अपने-अपने गांव में फोन कर अन्य युवकों को बुला लिया। दोनों गुटों में जमकर लाठी-डंडे और सुए चले। आरोप है कि इस दौरान कोड़ा शमशाबाद निवासी आधा दर्जन छात्र बोतल में तेजाब भरकर लाए और ईलना गांव निवासी कक्षा 10 के छात्र अंकुर पुत्र देशराज सिंह के ऊपर फेंक दिया। तेजाब छात्र की आंखों के पास आकर गिर गया। इसके बाद आरोपित छात्र और युवक भाग गए। किसी ने यूपी 112 पर जानकारी दी। पुलिस ने पीड़ित छात्र को सीएचसी लखावटी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने छात्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। शुक्रवार को पीड़ित छात्र के पिता ने पांच छात्रों को नामजद करते हुए तहरीर दी। इंस्पेक्टर अरुणा राय ने बताया कि मामला संज्ञान में है। तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। घायल छात्र की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपित छात्रों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

भाकियू जिलाध्यक्ष ने जताया जान का खतरा

संवाद सूत्र, सिकंदराबाद : कोतवाली क्षेत्र के गांव हृदयपुर निवासी कौशल अधाना ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि भाकियू के अखंड ग्रुप का जिलाध्यक्ष है। गुरुवार की शाम को वह अपने घर लौट रहा था। तभी अचानक उनकी कार के सामने एक अज्ञात वाहन आया और उसे बंदूक दिखाते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह बालियान ने बताया कि पीड़ित की तहरीर प्राप्त हो चुकी है। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर आवश्यक कार्रवाई करेगी।

---

दो बच्चों के साथ दवाई लेने गई महिला हुई लापता

सिकंदराबाद : कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी युवक ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। गुरूवार की दोपहर परिवार के अन्य लोग काम से बाहर गए हुए थे। घर पर उसके वृद्ध पिता और दो मासूम बच्चे थे। बीमारी की बात कहते हुए उसकी पत्नी दोनों मासूमों बच्चों को लेकर घर से गांव स्थित क्लीनिक में दवाई लेने गयी हुई थी। देर शाम तक भी उसकी पत्नी मासूम बच्चों को लेकर घर नहीं पहुंची। इस दौरान लापता पत्नी और बच्चों की आसपास तलाश की गयी। लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। मामले को लेकर गुमशुदगी की तहरीर पुलिस को दी गयी है। पुलिस तहरीर के आधार पर तलाश में जुट गयी है। दो शराब तस्करों को पुलिस ने जेल भेजा

संवादू सूत्र, सिकंदराबाद : कोतवाली क्षेत्र के रजपुरा नहर की पुलिया से पुलिस ने चेकिग के दौरान दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 45 पव्वे गैर प्रांत की शराब बरामद की है। कोतवाल जितेन्द्र सिंह बालियान ने बताया कि पुलिस टीम शराब तस्करों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है। पकड़े गए दोनों आरोपित क्षेत्र के गांव अंधेल निवासी हैं। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम जीतू उर्फ जीतपाल पुत्र हरकेश और समय सिंह पुत्र रोहदा निवासी अंधेल है। मामले में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.