Move to Jagran APP

कार और बाइक में भिड़ंत, एक मौत

नगर के स्याना-बीबीनगर मार्ग पर कार और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार इकराम गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 10:50 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 10:50 PM (IST)
कार और बाइक में भिड़ंत, एक मौत
कार और बाइक में भिड़ंत, एक मौत

बुलंदशहर, जेएनएन: नगर के स्याना-बीबीनगर मार्ग पर कार और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार इकराम गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

नगर के मोहल्ला कसाईबाड़ा निवासी मृतक के साले एजाज ने कोतवाली पर तहरीर देकर बताया कि बुधवार को उसके बहनोई नगर के मोहल्ला कसाईबाड़ा निवासी शफीक उर्फ कलवा और इकराम बाइक से गुलावठी जा रहे थे। स्याना-बीबीनगर मार्ग पर स्थित ग्राम चिगरावठी के निकट सामने से तेज गति से आ रही कार संख्या डीएल 12सीआर 1216 के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने दोनों घायलों को नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। पीड़ित ने बताया कि मेरठ ले जाते समय रास्ते में ही शफीक उर्फ कलवा की मौत हो गई। जबकि घायल इकराम को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.