जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में एक तरफ से सभासद और दूसरी तरफ से चेयरपर्सन-ईओ की शिकायतों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर दूसरी तरफ पालिका के सफाई कर्मी शुक्रवार को हड़ताल पर रहे और अभद्रता करने वालों पर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की।

गुरुवार की सुबह जलकल परिसर में नगर पालिका की बोर्ड बैठक शुरू हुई थी। जिसको हंगामे के चलते स्थगित कर दिया गया था। सभागार के बाहर चेयरपर्सन पति हाजी रफीक फड्डा व कुछ सभासदों में कहासुनी हुई। मामले में सभासदों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने चेयरपर्सन परवीन फड्डा व उनके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उधर नगरपालिका अध्यक्ष परवीन फड्डा व ईओ जेके आनंद ने भी तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने सभासद सचिन मावी, कासिम, जाहिद, शाहिद व आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

हड़ताल पर रहे सफाई कर्मी

सफाई कर्मियों गुरुवार शाम कोतवाली पहुंचे थे। जहां उन्होंने कई सभासदों पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। जिसके बाद से ही वह हड़ताल पर चले गए थे। शुक्रवार को भी सफाई कर्मी हड़ताल पर रहे। साथ ही उनके द्वारा नगरपालिका परिसर में बैठक आयोजित की गई। जिसमें उन्होंने पुलिस से शीघ्र कार्रवाई की मांग की। वहीं सुनवाई नहीं होने पर सड़क पर उतरने की चेतावनी दी। उधर सफाई कर्मियों के हड़ताल पर होने से नगर में कई स्थानों पर कूड़े के ढेर लग गए। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Edited By: Jagran