Move to Jagran APP

सीवर लाइन निर्माण कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शहर में सीवर लाइन निर्माण कर रही कंपनी के खिलाफ जल निगम के जेई ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। सीवर लाइन बनाने के बाद सड़क निर्माण में देरी होने पर डीएम ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। सड़क नहीं बनने के कारण खुर्जा रोड पर आए दिन वाहन फंस रहे हैं जिससे जाम लगता है और हादसे का खतरा भी बना रहता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 06:18 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 06:18 PM (IST)
सीवर लाइन निर्माण कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
सीवर लाइन निर्माण कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जेएनएन, बुलंदशहर। शहर में सीवर लाइन निर्माण कर रही कंपनी के खिलाफ जल निगम के जेई ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। सीवर लाइन बनाने के बाद सड़क निर्माण में देरी होने पर डीएम ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। सड़क नहीं बनने के कारण खुर्जा रोड पर आए दिन वाहन फंस रहे हैं, जिससे जाम लगता है और हादसे का खतरा भी बना रहता है।

loksabha election banner

शहर में अमृत योजना से बना रही सीवर लाइन का काम पिछले ढाई साल से चल रहा है। दो कंपनी शहर में सीवर लाइन बनाने का काम कर रही हैं। इसमें से एक कंपनी गुजरात के अहमदाबाद की मेसर्स एलसी इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड शहर के खुर्जा रोड पर काम कर रही है। कई माह से खुर्जा रोड पर सीवर लाइन बनाने के बाद सड़क नहीं बनाई गई। खोदी गई सड़क में आए दिन भारी वाहन फंस जाते हैं। रविवार को हुई बारिश के बाद खुर्जा रोड पर अदिति राजौरा हास्पिटल के सामने खोदी गई सड़क में एक ट्रक फंस गया। इससे हाइवे पर घंटों तक यातायात प्रभावित हुआ। हादसे का भी खतरा रहता है। इसी को लेकर डीएम रविद्र कुमार ने जल निगम के अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डीएम के निर्देश पर जल निगम के जेई शनि कुमार ने मेसर्स एलसी इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड अहमद के प्रोजेक्ट मैनेजर केवी पटेल के खिलाफ सड़क का निर्माण कार्य पूरा करने में लापरवाही बरतने का मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर देने वाले जेई शनि कुमार का कहना है कि कई माह से सड़कों को ऐसे ही छोड़ा गया है। ये कार्य में लापरवाही है। डीएम के निर्देश पर कार्रवाई हुई है। पहले भी फंसे वाहन

सड़क पर सीवर लाइन की खोदाई के बाद वाहन फंसने का ये कोई पहला मामला नहीं है। अब से पहले भी कितने ही बार वाहन फंसे हैं और सड़कों पर जाम लगा है। सड़कों पर कीचड़

सीवर लाइन निर्माण कार्य से सड़कों पर कीचड़ ही कीचड़ उठा है। बारिश होने के बाद मिट्टी बहकर सड़क पर कीचड़ उठ जाती है। राहगीरों के कीचड़ में कपड़े खराब हो जाते हैं और दोपहिया वाहन चालक फिसलकर गिरते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.