जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र में शिकारपुर मार्ग पर सड़क पर गिरे पेड़ से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार चार लोग घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया।

शिकारपुर कस्बा निवासी गुलवीर, दर्शन, बबीता और सुनील कार में सवार होकर मंगलवार देर शाम खुर्जा से वापस लौट रहे थे। जब वह रास्ते में गांव सैंडा के निकट पहुंचे, तो वहां बरसात और आंधी के कारण एक पेड़ सड़क पर गिरा हुआ था। पेड़ कार चालक सुनील को दिखाई नहीं दिया। ऐसे में सीधे कार गिरे पड़े से जाकर टकरा गई। हादसे में कार सवार चारों लोग घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने सुनील को हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

महिला को मारपीट कर निकाला, पांच पर एफआइआर

बुलंदशहर : दहेज में लाखों रुपये व सामान की मांग को लेकर ससुरालियों ने महिला के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता ने यहां पहुंच कर पति सहित पांच ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। नगर के सिविल लाईन क्षेत्र निवासी महक उर्फ सविता की दो साल पहले मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी के रहने वाले अनुज कपूर पुत्र यशपाल के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक चला, लेकिन बाद में ससुराल के लोग बात-बात पर दहेज कम लाने के लिए ताना मारने लगे। आरोप है कि ससुरालियों ने लाखों रुपये नगद व अन्य सामान मांगना शुरू कर दिया। सविता ने बताया कि कई बार तो उसे दहेज लाने के लिए मायके भेज दिया, लेकिन परिवार के जिम्मेदार लोगों ने बात की तो उसे वापस ले गए। सविता ने बताया कि पिछले दिनों दहेज के लिए पति सहित अन्य ससुरालियों ने गाली-गलौच करते हुए मारपीट की और घर से निकाल दिया। इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पीड़िता के पति अनुज कपूर, ससुर यशपाल, सास अनिता देवर आशू तथा गौरव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran