Move to Jagran APP

बुलंदशहर में रातभर चला क्रिमिनल्‍स के खिलाफ अभियान, 45 अपराधियों को धर दबोचा Bulandshahr News

जिले में एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने बड़े पैमाने पर अभियान चलाया गया और विभिन्न मामलों में वांछित 45 अपराधियों को पकड़ा गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 12:17 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 12:17 PM (IST)
बुलंदशहर में रातभर चला क्रिमिनल्‍स के खिलाफ अभियान, 45 अपराधियों को धर दबोचा Bulandshahr News
बुलंदशहर में रातभर चला क्रिमिनल्‍स के खिलाफ अभियान, 45 अपराधियों को धर दबोचा Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। रविवार की रात अपराधियों के लिए आफतभरी भरी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने रविवार को जिले के सभी थानों को आदेश दिया था कि रातभर अपराधियों को पकड़ने का अभियान चलाया जाए। एसएसपी के आदेश के बाद जिलेभर की पुलिस ने बड़े पैमाने पर अभियान चलाया गया और विभिन्न मामलों में वांछित 45 अपराधियों को पकड़ा गया। सभी को सोमवार को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा गया।

loksabha election banner

टीम बनाकर कार्रवाई को दिया अंजाम

इस अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक नगर अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी देहात हरेंद्र कुमार, सीओ सिटी राघवेंद्र मिश्र को मॉनिटिरिंग में लगाया गया था। इन सभी के नेतृत्व में सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थानाक्षेत्र में वांछित अपराधियों, एनबीडब्ल्यू की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर 45 अपराधियों को पकड़ा गया। एसएसपी ने बताया इस अभियान के तहत 26 उन अपराधियो को पकड़ा गया, जिनके खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट जारी हो रखा था।

तीन दिन तक चलेगा अभियान

इसके अलावा अन्य संगीन धाराओं में वांटेड चल रहे 19 अपराधियों को भी पकड़ा गया है। एसएसपी ने निर्देश दिए है कि यह अभियान तीन दिन तक लगातार चलना चाहिए। गौरतलब है कि दैनिक जागरण ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा किया था कि 559 अपराधियों को खाकी पकड़ने में नाकाम है। वहीं बताया गया था कि 3819 विवेचना पेंडिंग चल रही है। इन विवेचनाओं को भी जल्द निपटाने के निर्देश दिए है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.