बुलंदशहर, जेएनएन। रविवार की रात अपराधियों के लिए आफतभरी भरी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने रविवार को जिले के सभी थानों को आदेश दिया था कि रातभर अपराधियों को पकड़ने का अभियान चलाया जाए। एसएसपी के आदेश के बाद जिलेभर की पुलिस ने बड़े पैमाने पर अभियान चलाया गया और विभिन्न मामलों में वांछित 45 अपराधियों को पकड़ा गया। सभी को सोमवार को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा गया।

टीम बनाकर कार्रवाई को दिया अंजाम

इस अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक नगर अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी देहात हरेंद्र कुमार, सीओ सिटी राघवेंद्र मिश्र को मॉनिटिरिंग में लगाया गया था। इन सभी के नेतृत्व में सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थानाक्षेत्र में वांछित अपराधियों, एनबीडब्ल्यू की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर 45 अपराधियों को पकड़ा गया। एसएसपी ने बताया इस अभियान के तहत 26 उन अपराधियो को पकड़ा गया, जिनके खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट जारी हो रखा था।

तीन दिन तक चलेगा अभियान

इसके अलावा अन्य संगीन धाराओं में वांटेड चल रहे 19 अपराधियों को भी पकड़ा गया है। एसएसपी ने निर्देश दिए है कि यह अभियान तीन दिन तक लगातार चलना चाहिए। गौरतलब है कि दैनिक जागरण ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा किया था कि 559 अपराधियों को खाकी पकड़ने में नाकाम है। वहीं बताया गया था कि 3819 विवेचना पेंडिंग चल रही है। इन विवेचनाओं को भी जल्द निपटाने के निर्देश दिए है। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस