Move to Jagran APP

बुलंदशहर में आवारा आतंक: कुत्ते ने एक-एक कर लोगों पर बोला हमला, छात्रों समेत 12 को काटा, मची अफरातफरी

Bulandshahr News बुलंदशहर के इंदिरानगर मोहल्ले में अफरातफरी मच गई जब एक आवारा कुत्ते ने लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया। ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छात्र-छात्राओं पर भी आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। इससे वहां अफरातफरी मच गई।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Mon, 03 Oct 2022 12:05 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 12:05 AM (IST)
बुलंदशहर में आवारा आतंक: कुत्ते ने एक-एक कर लोगों पर बोला हमला, छात्रों समेत 12 को काटा, मची अफरातफरी
बुलंदशहर में आवारा कुत्ते ने छात्रों समेत 12 को काटा

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। नगरवासियों को आवारा आतंक से निजात नहीं मिल रही है। ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छह विद्यार्थियों समेत 12 लोगों पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। जिला अस्पताल में घायलों को एंटी रैबीज वैक्सीन लगाई गई। 

loksabha election banner

इंदिरानगर मोहल्ले में किया आवारा कुत्ते ने हमला 

शहर के इंदिरानगर मोहल्ले में शनिवार शाम उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक आवारा कुत्ते ने एक-एक कर लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया। इसी दौरान ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छात्र-छात्राओं पर भी आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। शोर मचने पर लोगों ने कुत्ते को भगा दिया। मोहल्लावासियों के मुताबिक छह विद्यार्थियों समेत 12 लोगों पर आवारा कुत्ते ने हमला किया। घायल अभि चौधरी ने बताया कि भगाने पर भी कुत्ता टूटकर पड़ रहा था। रविवार दोपहर नगरपालिका की टीम मोहल्ले में पहुंची और कुत्ते को पकड़कर बाहर छोड़ दिया। 

मोहल्ले में एक-दो नहीं दस से अधिक कुत्ते 

स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहल्ले में एक-दो नहीं दस से अधिक कुत्ते हैं। कई बार नगरपालिका से शिकायत कर चुके हैं। कुछ लोग कुत्ते को पागल बता रहे थे। इससे पहले भी कुत्ते शहर के कई मोहल्लों में लोगों को घायल कर चुके हैं। नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी मनोज रस्तोगी ने बताया कि लोगों की शिकायत आई थी। कुत्ता पकड़वाकर शहर से दूर छोड़ दिया गया है।

- - - - - - - - - - - - - - - - - 

दिल्ली के युवकों से बाइक, मोबाइल व नगदी लूटी

मेरठ, जागरण संवाददाता। दिल्ली के दो युवकों से स्पलेंडर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर अपाची बाइक, मोबाइल व नगदी लूट ली। युवकों ने विरोध किया तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। राहगीरों की मदद लेकर युवकों ने पुलिस से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया और बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.