बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। नगरवासियों को आवारा आतंक से निजात नहीं मिल रही है। ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छह विद्यार्थियों समेत 12 लोगों पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। जिला अस्पताल में घायलों को एंटी रैबीज वैक्सीन लगाई गई। 

इंदिरानगर मोहल्ले में किया आवारा कुत्ते ने हमला 

शहर के इंदिरानगर मोहल्ले में शनिवार शाम उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक आवारा कुत्ते ने एक-एक कर लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया। इसी दौरान ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छात्र-छात्राओं पर भी आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। शोर मचने पर लोगों ने कुत्ते को भगा दिया। मोहल्लावासियों के मुताबिक छह विद्यार्थियों समेत 12 लोगों पर आवारा कुत्ते ने हमला किया। घायल अभि चौधरी ने बताया कि भगाने पर भी कुत्ता टूटकर पड़ रहा था। रविवार दोपहर नगरपालिका की टीम मोहल्ले में पहुंची और कुत्ते को पकड़कर बाहर छोड़ दिया। 

मोहल्ले में एक-दो नहीं दस से अधिक कुत्ते 

स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहल्ले में एक-दो नहीं दस से अधिक कुत्ते हैं। कई बार नगरपालिका से शिकायत कर चुके हैं। कुछ लोग कुत्ते को पागल बता रहे थे। इससे पहले भी कुत्ते शहर के कई मोहल्लों में लोगों को घायल कर चुके हैं। नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी मनोज रस्तोगी ने बताया कि लोगों की शिकायत आई थी। कुत्ता पकड़वाकर शहर से दूर छोड़ दिया गया है।

- - - - - - - - - - - - - - - - - 

दिल्ली के युवकों से बाइक, मोबाइल व नगदी लूटी

मेरठ, जागरण संवाददाता। दिल्ली के दो युवकों से स्पलेंडर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर अपाची बाइक, मोबाइल व नगदी लूट ली। युवकों ने विरोध किया तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। राहगीरों की मदद लेकर युवकों ने पुलिस से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया और बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

Edited By: Parveen Vashishta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट