Move to Jagran APP

Bulandshahr Crime News: दो साल से जेल में बंद पति की जमानत करवाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म

Bulandshahr News बुलंदशहर निवासी महिला ने बताया कि उसका पति दो साल से जेल में बंद है। आठ महीने पहले शाहिद और महबूब नाम के लोगों ने उसकी जमानत जल्दी करवाने का झांसा दिया। आरोपितों ने पति की जमानत के लिए उससे रुपये भी ले लिए।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Sat, 01 Oct 2022 07:49 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 07:49 PM (IST)
Bulandshahr Crime News: दो साल से जेल में बंद पति की जमानत करवाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म
पति की जमानत करवाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। पति की जमानत का झांसा देकर एक महिला से दो लोगों ने अलग-अलग समय में दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। 

loksabha election banner

यह है मामला 

एक कस्बा निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि पति दो साल से जेल में बंद है। आठ महीने पहले शाहिद व महबूब नामक दो लोगों ने उसे पति की जमानत जल्दी करवाने का झांसा दिया था। आरोपितों ने पति की जमानत के लिए जोड़कर रखे सारे रुपये भी ले लिए। आरोप है कि शाहिद ने सात माह पूर्व तमंचे के बल पर दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपित ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने लगा।

दरोगा से मिलवाने के बहाने ले गया बुगरासी 

आरोप है कि गत 28 अगस्त को शाहिद का साथी महबूब उसे दरोगा से मिलवाने के बहाने बुगरासी ले गया और वहां नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने तहरीर में खुद को पांच महीने की गर्भवती होने का दावा भी किया है। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर शाहिद व महबूब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

- - - - - 

होमगार्ड समेत छह के खिलाफ मुकदमा

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। नगर कोतवाली के हीरापुर गांव में होमगार्ड व पांच लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। महिला व युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने नगर कोतवाली में होमगार्ड समेत पांच के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। हीरापुर निवासी हरबीर ने नगर कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया होमगार्ड वीरेंद्र देर शाम उसके घर पहुंचा और दरवाजा खुलवाया। वीरेंद्र के साथ पड़ोसी तेजपाल अपने भाई लाखन, आशु तथा योगेश कुमार उनके घर में घुस आए। आरोपितों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। बीच में आई पत्नी व बेटे के साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देहात कोतवाल जयकरण सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.