बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Bulandshahr Crime बुलंदशहर में अपराध की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार की देररात यहां ककोड़ कस्बे में तमंचे के बल पर आधा दर्जन बदमाशों ने किसान को बंधक बनाकर लूटपाट की। शोर होने पर पड़ोसी ने बदमाशों पर पथराव किया तो गोली मारने की धमकी दी और एक भैंस लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों पर किया पथराव

ककोड़ कस्बे के मोहल्ला तेलियान में जहालुक पुत्र गुलजार रात करीब तीन बजे के करीब अपने घेर पर सो रहा था। अचानक आधा दर्जन बदमाशों ने किसान को जगाया और चारपाई पर पड़ा कंबल से बांधकर बंधक बना दिया। दो भैंसों को ले जाने लगे बदमाश पड़ोस में इमरान पुत्र यामीन शोर-शराबा होने पर बदमाशों पर पथराव शुरू कर दिया। बदमाश एक भैंस लूटकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर एसपी सिटी, सीओ सिकंदराबाद और ककोड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों को पहचानने की कोशिश की।  

भैंस लूट को पुलिस ने चोरी में किया दर्ज

ककोड़ : क्षेत्र के झाझर में डकैती के मामले को ककोड़ पुलिस ने चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित ने पुलिस की कारगुजारी सुनाते हुए वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो प्रसारित होने पर आलाधिकारियों ने मामला संज्ञान में लिया है। क्षेत्र के झाझर निवासी किसान ऋषिपाल पुत्र गनेशी शनिवार की रात्रि घेर में सोया हुआ था। इसी दौरान सात-आठ बदमाश गाड़ी लेकर पहुंचे और खुद को पुलिसकर्मी बता चैकिंग की बात कही।

चारपाई पर बांध दिया

आरोप है कि पुलिस की वर्दी में आये बदमाशों ने उसे चारपाई पर बांध दिया और उसकी चार कीमती भैंस व पांच हजार पांच सौ की लूटकर फरार हो गए। ककोड़ पुलिस ने भैंस व नगदी लूट का मामला चोरी में दर्ज कर लिया। पीड़ित का ककोड़ पुलिस पर आरोप लगाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने पर पुलिस अधिकारियों ने मामले का संज्ञान में लिया है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

प्रसारित वीडियो में पीड़ित ने बताया कि शनिवार की रात्रि के समय वह पशुओं की रखवाली के लिए सो रहा था। घेर के गेट का दरवाजा खोलते हुए वर्दीधारी बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसे नींद से जगाते हुए उसकी कनपटी पर पिस्टल तान दी। जिसके बाद एक बदमाश ने उससे उसका नाम व ग्राम प्रधान का नाम पूछा। थाना प्रभारी गोपाल शर्मा ने बताया कि मामले में जांच चल रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: PREM DUTT BHATT

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट