Move to Jagran APP

Bulandshahar: दो पक्षों में जमकर मारपीट, बाइक सवार हमलावर को मारी गोली; तीनों गिरफ्तार

देर रात दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हो गई। बाइक सवार दो युवकों ने घर के बाहर बैठे युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जान बचाकर घर में घुसा युवक तमंचा लेकर आया और हमलावर पर गोली चला दी।

By Raju MalikEdited By: Shyamji TiwariPublished: Tue, 06 Jun 2023 07:35 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 07:35 PM (IST)
Bulandshahar: दो पक्षों में जमकर मारपीट, बाइक सवार हमलावर को मारी गोली; तीनों गिरफ्तार
बुलंदशहर में दो पक्षों में जमकर मारपीट, बाइक सवार हमलावर को मारी गोली

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। कस्बे में सोमवार की देर रात दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हो गई। बाइक सवार दो युवकों ने घर के बाहर बैठे युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जान बचाकर घर में घुसा युवक तमंचा लेकर आया और हमलावर पर गोली चला दी। एक हमलावर कंधे में गोली लगने से घायल हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाकर बीबीनगर थाने में तहरीर दी है।

loksabha election banner

लाठी-डंडों से किया हमला

बीबीनगर के मोहल्ला आजमतारा निवासी निशांत पुत्र चमन सिंह सोमवार की रात करीब 10 बजे घर के बाहर बैठा था। इसी दौरान बाइक सवार माेंटी पुत्र चरण सिंह अपने साथी शिवा निवासीगण गांव खैरपुर पहुंचे। मोंटी और शिवा ने घर के बाहर बैठे निशांत पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इससे निशांत घायल हो गया।

हमलावरों पर चला दी गोली

आरोप है कि निशांत घर में पहुंचा और तमंचे से हमलावरों पर गोली चला दी। गोली मोंटी के कंधे में जा लगी और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा, जबकि उसका साथी शिवा फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। दोनों घायलों को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से मोंटी को हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है।

थाना प्रभारी पठनीश कुमार ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक स्कूल में दो छात्र गुटों की मारपीट हुई थी। इनमें से एक गुट के साथ माेंटी और दूसरे गुट का साथ देने का वादा निशांत ने किया। इसी बात को लेकर निशांत और मोंटी में तनातनी चल रही थी।

फिलहाल घायलों का उपचार किया जा रहा है और फरार शिवा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि निशांत पक्ष ने शिवा पर मोंटी को गोली मारने का आरोप लगाया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.