बुलंदशहर : स्याना में सोमवार को गोकशी को लेकर हुए बवाल की लखनऊ तक गूंजी गूंज के बाद खाकी ने अपने नाखून पैने करने शुरू कर दिए। जिले में तीन दिन से लगातार गोवंशों की मिलने की घटना के बाद पुलिस के रडार पर पूर्व में चिह्नित गोकश रडार पर आ गए है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए जिले भर की पुलिस ने मंगलवार रात ताबड़तोड़ दबिश देकर एक दर्जन से अधिक गोकशों को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि गोकशों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

बवाल के बाद पुलिस ने खुली हवा में सांस ले रहे गोकशों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। इसके तहत गैंगस्टर से लेकर इनाम घोषित करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। एसएसपी केबी ¨सह के आदेश पर मंगलवार रात पूरे जिले की पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर एक दर्जन से अधिक चिह्नित गोकशों को दबोच लिया, जिसमें अनूपशहर थाना पुलिस ने दो, गुलावठी ने एक, नगर कोतवाली ने दो, स्याना कोतवाली ने चार, जहांगीराबाद पुलिस ने भी चार गोकश पकड़े हैं। इसी तरह अन्य थानों की पुलिस ने भी गोकशों को पकड़ा है। गोकशी में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी भूरा निवासी शेरपुर को गिरफ्तार कर लिया।

नामजद छह गोकशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई

स्याना में गोकशी हुए बवाल के बाद पुलिस ने फरार चले रहे गोकशों की कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। देहात कोतवाल तपेश्वर सागर ने बताया कि पूर्व में अकबरपुर, दरियापुर व ताजपुर गांव के छह नामजद आरोपितों पर गैंगस्टर की कार्रवाई शुरू कर दी गई है और इन पर इनाम भी घोषित किया जाएगा।

Posted By: Jagran