बुलंदशहर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के भूड़ मोहल्ले के एक युवक ने साले के 14 साल के बेटे का अपहरण कर लिया। मायके में रह रही पत्नी को फोन करके बोला कि यदि वह उसके पास नहीं आई तो उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या कर देगा। पुलिस ने छह घंटे के आपरेशन के बाद किशोर को सकुशल बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि भूड़ मोहल्ले के रहने वाले सुनील ने करीब पांच साल पहले स्याना निवासी महेश की तहेरी बहन से शादी की थी। सुनील का पत्नी से कुछ समय पूर्व झगड़ा हो गया। इस वजह से वह मायके में चली गई। काफी समय से वहीं रह रही थी। सुनील ने पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल वालों पर दबाव डालने का प्रयास किया। सुनील ने बुधवार शाम साले महेश के बेटे मनीष का अपहरण कर लिया। वह उसे लेकर भूड़ आ गया। महेश ने स्याना पुलिस को सूचना दी। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा और एसआइ सचिन कुमार को इस आपरेशन में लगाया गया। वह भूड़ पहुंचे और नगर कोतवाली की मदद से आरोपित की फोन की लोकेशन लेकर मनीष को सकुशल बरामद कर लिया। मनीष को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपित सुनील के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया।

वीडियो कॉल करता तो कभी फोन

आरोपित सुनील पत्नी को कभी वीडियो कॉल करता तो कभी फोन करके बोलता कि वह उसके भतीजे को मार देगा। उसने उसकी कनपटी पर तमंचा लगाया हुआ है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस