बुलंदशहर,जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के गांव इछावरी के रहने वाले एक युवक और युवती का शव गांव के ही जंगल में पेड़ पर लटके मिले है। दोनों ने एक ही चुन्नी से फांसी लगाई हुई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मौके पर इकट्ठी हुई भीड़ को पुलिस ने सख्ती के बाद तितर-बितर किया। पुलिस को अनुमान है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और उनकी हत्या करके टांगा गया है। पुलिस ऑनरकिलिंग की आशंका जता रही है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

युवती रात से थी गायब

इच्छावरी निवासी युवक सोमवीर (24) पुत्र सतपाल व युवती शीतल (18) पुत्री संतोष के शव हुसैनपुर खेड़िया मार्ग पर स्थित गेंहू के खेत मे स्थित आम के एक पेड़ से लटके हुए थे। दोनों के शव मिलने की सूचना पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। मृतका शीतल के पिता संतोष ने पुलिस को बताया कि शीतल रात दो बजे से गायब थी। काफी ढूढ़ने पर उसका पता नही चला। सुबह ग्रमीणों ने शीतल का शव पेड़ पर लटके होने की सूचना दी।

शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

उधर, ग्रामीणों ने बताया कि सोमवीर दिल्ली में हलवाई का कार्य करता था। गुरुवार रात ही गांव आया था। मृतक सोमवीर की मां इमारती देवी ने बताया कि उसे नही पता सोमवीर कब आया। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीओ विक्रम सिंह ने बताया कि प्रथम द्रष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लगता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस