Move to Jagran APP

आढ़ती से दिनदहाड़े चार लाख लूटे

रविवार सुबह मंडी जा रहे आढ़ती से बाइक सवार बदमाशों ने चार लाख रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 10:43 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 10:43 PM (IST)
आढ़ती से दिनदहाड़े चार लाख लूटे
आढ़ती से दिनदहाड़े चार लाख लूटे

अनूपशहर (बुलंदशहर) : रविवार सुबह मंडी जा रहे आढ़ती से बाइक सवार बदमाशों ने चार लाख रुपये लूट लिए और हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के विरोध में आढ़तियों ने थाने का घेराव किया।

loksabha election banner

सुबह दस बजे मोहल्ला मदारगेट निवासी मुकेश पुत्र बनवारी लाल अपने पुत्र नीरज के साथ बाइक से थैले में चार लाख रुपये, गल्ले व दुकान की चाबी लेकर मंडी जा रहे थे। शिकारपुर मार्ग स्थित परदादा-परदादी कालेज के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मार कर गिरा दिया और गन प्वांइट पर ले लिया। तभी एक अन्य बाइक पर सवार दो बदमाश भी पहुंच गए और मुकेश कुमार के हाथ से चार लाख से भरा थैला लूटकर अनूपशहर की ओर भाग गए। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने घेराबंदी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना की जानकारी मिलते ही मंडी से सभी व्यापारी मौके पर एकत्र हो गए। व्यापारियों का आरोप है कि उन्होंने 100 नंबर पर फोन किया लेकिन नहीं उठा। आढ़ती यूनियन के अध्यक्ष विपिन बंसल के नेतृत्व में व्यापारी कोतवाली पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि जल्द वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा। व्यापारियों ने सुरक्षा की मांग को लेकर कप्तान को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में सुबह नौ से साढ़े दस बजे तक पुलिस गश्त कराने, लूट का राजफाश कर बरामद करने की मांग की गई है। नीरज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.