Move to Jagran APP

युवक पर हमला, बजरंग दल के नेता समेत पर आठ मुकदमा

कुछ लोगों ने एक युवक पर हमला बोल दिया। घायल की मां ने बजरंग दल के प्रांत सह संयोजक समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 11:05 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 11:05 PM (IST)
युवक पर हमला, बजरंग दल के नेता समेत पर आठ मुकदमा
युवक पर हमला, बजरंग दल के नेता समेत पर आठ मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर। कुछ लोगों ने एक युवक पर हमला बोल दिया। घायल की मां ने बजरंग दल के प्रांत सह संयोजक समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव किला मेवई निवासी बलवीरी पत्नी हरीराम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शनिवार शाम उसका पुत्र मनोज अपनी बहन हेमा को दिखाने के लिए डा. बाबर जर्राह के पास गया था। इसी दौरान कुछ लोगों ने मनोज को घेर लिया। आरोप है कि दो लोगों ने तमंचा-पिस्टल से मनोज पर फायर कर दिया। उसके हाथ में गोली लग गई। इसके बाद आरोपितों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर मनोज को घायल कर दिया। पुलिस ने घायल को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। बजरंगदल के प्रांत सह संयोजक प्रवीन भाटी, अनुराग तोमर, सौरभ, आयुष, लवी, ज्ञानी सैनी, आकाश, रिकू समेत अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली प्रभारी एमके उपाध्याय ने बताया कि गोली लगने की बात मेडिकल रिपोर्ट से स्पष्ट हो जाएगी। जांच की जा रही है।

...

मेरे खिलाफ झूठी एफआइआर दर्ज कराई गई है। चोटिल व्यक्ति पहले भी जेल जा चुका है। मामले की निष्पक्ष जांच कराने के लिए संगठन के पदाधिकारी अधिकारियों से वार्ता करेंगे।

--प्रवीन भाटी, प्रांत सह संयोजक बजरंगदल।

बुर्जी-बिटोरों में आग लगने से हजारों का सामान जला

संवाद सूत्र, छतारी: गांव नारऊ में बुर्जी-बिटोरों में आग लगने से हजारों रुपये का सामान जल गया। मौके पर पहुंची फायर टीम ने आग पर काबू पाया। उधर पीड़ितों ने प्रशासनिक अधिकारियों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

क्षेत्र के गांव नारऊ निवासी सलीम खान, शाह मोहम्मद, नूर हसन ने खाली स्थान पर बुर्जी-बिटोरा, धान की पराली आदि सामान रखा हुआ था। रविवार दोपहर बाद अचानक बुर्जी-बिटोरों में आग लग गई। धुंआ निकलता हुआ देखकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। जिसके बाद उन्होंने फायर टीम को सूचित किया। मौके पर डिबाई से पहुंची फायर टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक तीनों किसानों को हजारों रुपये का नुकसान हो चुका था। मामले में पीड़ित किसानों ने प्रशासनिक अधिकारियों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.