Move to Jagran APP

व्यवस्था धड़ाम, पति को स्ट्रेचर पर लेकर पहुंची आशा

कोविड काल में बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था का दावा करने वाले विभाग की हवा सोमवार शाम को निकल गई। जिला अस्पताल में स्टाफ की बेरूखी की वजह से आशा कार्यकत्री बीमार पति को स्वयं ही स्ट्रेचर लेकर लेकर इमरजेंसी पहुंच गई। तभी मरीज को खींचते हुए का वीडियो बन गया। वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया और प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने ऐसी किसी बात की जानकारी से ही इंकार कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 11:09 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 11:09 PM (IST)
व्यवस्था धड़ाम, पति को स्ट्रेचर पर लेकर पहुंची आशा
व्यवस्था धड़ाम, पति को स्ट्रेचर पर लेकर पहुंची आशा

बुलंदशहर, जेएनएन। कोविड काल में बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था का दावा करने वाले विभाग की हवा सोमवार शाम को निकल गई। जिला अस्पताल में स्टाफ की बेरूखी की वजह से आशा कार्यकत्री बीमार पति को स्वयं ही स्ट्रेचर लेकर लेकर इमरजेंसी पहुंच गई। तभी मरीज को खींचते हुए का वीडियो बन गया। वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया और प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने ऐसी किसी बात की जानकारी से ही इंकार कर दिया।

prime article banner

सोमवार दोपहर बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो में एक महिला अपने बीमार पति को स्ट्रेचर पर लेकर जाती हुई नजर आ रही है। पूछने पर अपनी पहचान आशा कार्यकत्री मधु बताया। बोली कि वह स्वास्थ्य विभाग में ही सहयोगी के रूप में काम करती है। साथ ही बोली कि बीमार पति के उपचार के लिए अस्पताल स्टाफ से कहा तो उन्होंने मना कर दिय।

इन्होंने बताया

मामला संज्ञान में नहीं है। सभी कर्मचारियों को मरीजों के साथ अच्छा व्यवहार करने के निर्देश हैं। यदि ऐसा है तो कर्मचारियों को चेतावनी दी जाएगी। किसी भी मरीज को परेशान होने नहीं दिया जाएगा।

- डा. एमपी सिंह, प्रभारी, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक

ओमवीर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर : डिबाई तहसील के दौगवां निवासी राजकुमार सिंह पुत्र पान सिंह ने जिपं चुनाव के रिटर्निंग अधिकारी को शिकायती पत्र देकर प्रत्याशी की पत्नी व पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।

शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा कि वार्ड 45 से जिपं सदस्य के प्रत्याशी ओमवीर सिंह चौधरी व वार्ड 27 से प्रत्याशी राजेश देवी तथा वार्ड 11 से प्रत्याशी आशुतोष का ग्राम पंचायत वाजिदपुर की मतदाता सूची और नगर निकाय नरौरा की मतदाता सूची में तीनों के नाम दर्ज है। तीनों प्रत्याशियों ने निर्वाचन आयोग के नियमों की अनदेखी कर जिप सदस्य का चुनाव लड़ रहे हैं। प्रकरण की जांच करा कर तीनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष ओमवीर सिंह से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि नगर पंचायत और निर्वाचन कार्यालय में पहले ही वोट कटवाने के लिए आवेदन किया जा चुका है। राजनीति से प्रेरित होकर झूठी शिकायत की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.