Move to Jagran APP

कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील

त्योहारों पर कोरोना के प्रति जागरूकता बरतने का नेहरू युवा केंद्र के स्वयं सेवकों ने लोगों से आग्रह किया। साथ ही दीवार लेखन के जरिए जागरूक किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 07:09 PM (IST)
कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील
कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील

बुलंदशहर, जेएनएन। त्योहारों पर कोरोना के प्रति जागरूकता बरतने का नेहरू युवा केंद्र के स्वयं सेवकों ने लोगों से आग्रह किया। साथ ही दीवार लेखन के जरिए जागरूक किया।

loksabha election banner

गुरुवार को गांव नगला मोहद्दीनपुर में नेहरू युवा केंद्र के जिला युवा समन्वयक आकर्ष दीक्षित के नेतृत्व में बैठक आयोजित की गई। जिसमें कोरोना के नियमों का पालन करने का ग्रामीणों से आग्रह किया गया। ग्रामीणों को बताया गया कि नियमों का पालन करके ही कोरोना से बचाव संभव है। खासतौर पर त्योहारों के दिन नियमों की अनदेखी ना करें। क्योंकि अनदेखी बीमारी को फैला सकती है। जिसके बाद स्वयं सेवकों द्वारा गांव में दीवार लेखन किया गया। जिसमें मास्क लगाने और त्यौहारों पर सावधानी बरतने की लोगों से अपील की गई। इसमें प्रवेश राजपूत, शोभित सिंह, हरीश, अंकित, साहुल, अमन, गोलू, मान्य, झलक आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.