बुलंदशहर, जेएनएन। सलेमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चार युवक दीवार फांदकर घर में कूद गए और सो रही किशोरी को तमंचा दिखाकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर अगवा करके ले गए। आरोपियों ने गांव स्थित एक चक्की पर ले जाकर किशोरी के साथ जबरन छेड़खानी की और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की।

परिजनों के शोर मचाने पर गांव के अन्य लोग जाग गए। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन ग्रामीणों को आता देखकर इसी बीच आरोपी किशोरी को छोड़कर भाग खड़े हुए। परिजनों के द्वारा 112 नंबर एवं थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश की। थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार मलिक ने बताया कि उक्त घटना की रिपोर्ट पिता द्वारा दर्ज कराई गई है। जिसमें गांव के चार लोगों को नामजद करते हुए जान का खतरा बताया है। पुलिस ने नामजद दो आरोपियों नोनी उर्फ सतेंद्र एवं डब्बू उर्फ डिगंबर को गिरफ्तार कर पाक्सो एक्ट में जेल भेजा है, अन्य दो की तलाश की जा रही है। बाइक चोर गिरोह सक्रिय, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

गुलावठी : नगर में सैदपुर रोड पर स्टेट बैंक के सामने से बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस की निष्क्रियता के चलते बाइक चोर घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे है। चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि एक माह के अंदर कई बाइक चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी है लेकिन वाहन चोर पुलिस की पकड़ से दूर है। नगर में सैदपुर रोड पर स्थित भटौना हाउस कांप्लेक्स के बाहर पार्किंग में खड़ी अगौता निवासी उस्मान सैफी की बाइक को अज्ञात चोर उड़ा ले गया। बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पीडित ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं गांव कुरली में स्थित चांवड़ के पास से कृष्ण कुमार की बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने पीडित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ बाइक चोरी का मुकदमा कायम किया है। कोतवाल जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि बाइक चोरों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।

Edited By: Jagran