Move to Jagran APP

जमीनी रंजिश में छतारी में युवक की गोली मारकर हत्या

ढक नगला गांव में जमीनी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 11:44 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 11:44 PM (IST)
जमीनी रंजिश में छतारी में युवक की गोली मारकर हत्या
जमीनी रंजिश में छतारी में युवक की गोली मारकर हत्या

संवाद सूत्र, छतारी: ढक नगला गांव में जमीनी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के विरोध में गांव में पथराव व मारपीट हुई, जिसमें पीड़ित पक्ष के छह लोग घायल हो गए। गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने नौ आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

छतारी थाना क्षेत्र के गांव सालाबाद के मजरा ढक नगला गांव में गुरुवार शाम को किसी बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान पथराव और हवाई फायरिग भी हुई। आरोप है कि इसी दौरान कुछ अन्य लोग वहां पर आ गए। उन्होंने आते ही गांव निवासी राजा (19) पुत्र नरेंद्र सिंह की तरफ गोली चला दी। गोली राजा की छाती में जा लगी। इसके बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अलीगढ़ के मेडिकल ले गए, जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने राजा को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा झगड़े में पीड़ित पक्ष के राहुल, किरनपाल सिंह, प्राची, किशनपाल, भगवानदास व मुनेश घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। गांव में तनाव पूर्ण स्थिति को देखते हुए वहां पहासू, रामघाट, नरौरा, डिबाई और पीएसी को तैनात कर दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के पिता नरेंद्र कुमार ने नौ लोगों के खिलाफ जमीनी रंजिशन में हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। एसओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि तहरीर के आधार पर गांव निवासी आरोपित अनूप, भूपेंद्र, विनीत, पंकज, भमर सिंह, अमर सिंह, अर्जुन, धर्मवीर व बीना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसकी जांच कराई जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

.....

एसएसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी एन. कोलांचि व और सीओ डिबाई राघवेंद्र मिश्र मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही ग्रामीणों से पूछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। पीड़ित पक्ष ने एसएसपी से आरोपितों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है, जिस पर एसएसपी से आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन पीड़ित पक्ष को दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.