जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में अस्पताल में टीका लगवाने के लिए पहुंचने वाले लोगों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शुक्रवार शाम तक लोग टीका लगवाने के लिए उमड़े रहे। हालांकि निर्धारित टीकाकरण होने के बाद काफी लोगों को बिना टीका लगवाए ही वापस लौटना पड़ा।

खुर्जा के जंक्शन मार्ग स्थित राजकीय महिला अस्पताल में कोरोना टीका लगाने के साथ-साथ रजिस्ट्रेशन का कार्य भी किया जा रहा है। शुक्रवार सुबह से ही अस्पताल में टीका लगवाने के लिए लोगों ने उमड़ना शुरू कर दिया था। टीकाकरण शुरू होने से पहले ही अस्पताल में लाइन लग गई। जिसके बाद लोगों को एक-एक करके टीका लगाया गया। साथ ही टीका लगवाने आने वालों से कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करने की अपील की गई। हालांकि टीका लगवाने के लिए लाइन में खड़े लोग नियमों की अनदेखी करते हुए नजर आए। क्षेत्रीय कोरोना अधिकारी डा. विकास राय ने बताया कि महिला अस्पताल में शाम तक 700 लोगों को राहत का टीका लगाया गया।

व्यक्ति के अपहरण की शिकायत निकली झूठी

खुर्जा । व्यक्ति के अपहरण करने की शिकायत पुलिस को जांच के दौरान झूठी निकलकर सामने आई है। पुलिस मामले में पूरी जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है। जंक्शन क्षेत्र निवासी युवती ने 25 जुलाई को एक युवक के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसमें बताया था कि उसके पिता का युवक ने अपहरण कर लिया है। शिकायत मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई। वहीं मामले में पीड़िता ने एसएसपी को भी शिकायती पत्र दिया और सुनवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया। जिस पर पुलिस ने गंभीरता से जांच की। वहीं पुलिस ने शिकायत करने वाली युवती का मोबाइल चेक कराया, तो उसमें पुलिस को रिकार्डिंग मिली। जिसे सुनकर पुलिस को व्यक्ति के किसी महिला रिश्तेदार के पास होने की जानकारी हुई। पुलिस व्यक्ति की बरामदगी की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच पूरी करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran