Move to Jagran APP

मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार

स्वाट टीम और छतारी थाना पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 11:02 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 06:19 AM (IST)
मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार
मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर, जेएनएन: स्वाट टीम और छतारी थाना पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश को पकड़ लिया। पैर में गोली लगने के कारण घायल हुए बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश पर विभिन्न जनपदों में दर्जनभर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए बदमाश को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

छतारी थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि बुधवार दोपहर एसएसपी संतोष कुमार के निर्देशन पर वह सीओ डिबाई विक्रम सिंह, स्वाट टीम प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी, एसआई शौकेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की चेकिग कस्बे में कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर से इनामी समेत दो बदमाशों के पहासू मार्ग पर गांव नगलिया के जंगल में स्थित आम के बाग में होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, तो बदमाशों ने पुलिस टीम की तरफ फायर कर दिया। जबाव में पुलिस टीम ने भी बदमाशों की तरफ फायर किए। पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी। बदमाश का साथी मौके से भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल पहुंचाया। जहां पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम हरीश पंडित पुत्र कालीचरन निवासी सराय हरनारायणपुर थाना सासनी गेट जनपद अलीगढ़ बताया। जिसके कब्जे से एक तमंचा, दो जिदा कारतूस, दो खोखा और एक बाइक बरामद हुआ है। एसओ ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश थाना शिकारपुर से गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था। साथ ही उसके ऊपर विभिन्न जनपदों में हत्या, लूट आदि संगीन अपराधों के दर्जनभर मुकदमे दर्ज है। पकड़े गए आरोपित को जेल भेज दिया गया है और उसके फरार अज्ञात साथी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.